सुशांत केसः बिलियर्ड्स प्लेयर ऋषभ ठक्कर से ईडी ने की 8 घंटे पूछताछ, रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स को लेकर की थी बात

9/2/2020 12:08:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई और ईडी तेजी से जांच कर रही हैं और इस केस से जुड़े आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है। बीते मंगलवार ईडी ने ऋषभ ठक्कर नाम के एक शख्स से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी। बता दें ऋषभ नेशनल लेवल बिलियर्ड्स और स्नूकर प्लयेर बताए जा रहे हैं। बीते दिनों रिया की ड्रग चैट वायरल हुई थी, जिसमें ऋषभ का भी नाम शामिल था और ऋषभ किसी से ड्रग्स खरीदने की बात कर रहे थे।

PunjabKesari


बता दें रिया ने  रिया ने उदयपुर में होनेवाली किसी शादी के फंक्शन में शामिल होने के लिए कोई वॉट्सएप ग्रुप ज्वाइन किया था, जहां एक जगह ऋषभ ठक्कर ने किसी से शायद ड्रग्स खरीदने की बात की। इसी के चलते ऋषभ को भी सीबीआई के सवालों के घेरे में खड़ा किया गया। हालांकि ऋषभ ने पूछताछ के दौरान ड्रग्स के आरोपों को खारिज कर दिया।

PunjabKesari
सूत्रों की मानें तो ऋषभ से जुड़े कुछ और लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है और ऋषभ को भी  दोबारा पूछताछ  के लिए बुलाया जा सकता है।

PunjabKesari


बता दें सुशांत की मौत को 3 महीने पूरे होने को हैं, लेकिन अभी तक उनके असली गुनाहगार का पता नहीं चल पाया है और मामला सुलझने के बजाए और भी उलझता ही जा रहा है। हालांकि सीबीआई और ईडी पूरी गहनता के साथ अपना काम कर रही है और सच्चाई का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News