लाइगर फंडिंग मामलाः ED ने 9 घंटे तक की विजय देवरकोंडा से पूछताछ, एक्टर बोले- ये शोहरत के साइड इफेक्ट हैं

12/1/2022 9:44:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा से प्रवर्तन निदेशालय ने फिल्म लाइगर में विदेशी फंडिंग को लेकर बुधवार को पूछताछ की। ED ने हैदराबाद में FEMA (फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्टर) जांच के सिलसिले में विजय से 9 घंटे तक सवाल जवाब किए। पूछताछ खत्म होने के बाद ईडी ऑफिस से बाहर एक्टर ने मीडिया को बताया कि ईडी को कुछ जरूरी बातों के बारे में जानना था, जिसके लिए उन्हें तलब किया गया था।

 

शोहरत के साइड इफेक्ट्स हैं
मीडिया से बातचीत के दौरान विजय देवरकोंडा ने कहा, ‘मैं आज सुबह यहां आया था। उन्हें मुझसे कुछ जरूरी चीजें जाननी थी और मैंने उनके सभी सवालों के जवाब दिए। आप लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया है और उस प्यार से मुझे बहुत नाम और शोहरत मिली है। जब इंसान को इतना नेम-फेम मिलता है तो उसके कुछ साइड इफेक्ट्स भी होते हैं। यह एक ऐसी चीज है, जिसे हमें अपने जीवन के अनुभव की तरह लेना चाहिए। यह जीवन है।’

 

मैंने अपना फर्ज पूरा किया

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘जब मुझे बुलाया गया तब मैंने अपना फर्ज पूरा किया। मैं आया और सवालों के जवाब दिए। मुझे पर कोई आरोप नहीं थे। उन्हें बस कुछ बातों पर सफाई चाहिए थी जिसकी बहुत जरूरत थी।’

 

बता दें कि लाइगर की फंडिंग को लेकर फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ और एक्टर-निर्माता चार्मी कौर से भी ईडी ने पूछताछ की थी।

 

फिल्म में संदिग्ध तरीकों से इंवेस्ट किए जाने को लेकर कांग्रेस नेता बक्का जुडसन ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद ईडी ने पूरे मामले की जांच शुरू की। बक्का जुडसन ने अपने शिकायत में कहा था कि ‘लाइगर' में कई पॉलिटिशियन ने भी पैसा लगाया था। साथ ही उन्होंने ये दावा किया था कि अपने काले धन को सफेद करने के लिए इंवेस्टर्स को यह सबसे आसान तरीका लगा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News