लॉकडाउन की वजह से उतरा बी-टाउन की हसीनाओं का मेकअप, देखें ग्लैमरस क्वीन की ये तस्वीरें

3/27/2020 11:32:50 AM

मुंबई: भारत में कोरोना वायरस के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है। इस लाॅकडाउन की वजह से  सभी लोग अपने-अपने घरों में हैं। वहीं फिल्मों की शूटिंग बंद होने की वजह से  बॉलीवुड स्टार्स भी घर पर समय बिता रहे हैं। स्टार्स सोशल साइट पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट लेकर बाकी काम करने तक सभी एक्टिविटीज की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इस लॉकडाउन के चलते सभी एक्ट्रेसेज का नो मेकअप लुक देखने को मिल रहा है। आइए डालते हैं हसीनाओं के नो मेकअप लुक की तस्वीरों पर एक नजर..

PunjabKesari

करीना कपूर खान 

कुछ समय पहले इंस्टा पर डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी सोशल साइट पर एक्टिव रहती हैं। वह भी आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले ही करीना एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में करीना स्टडी में बैठी नो मेकअप लुक में नजर आईं।

PunjabKesari

हिना खान

एक्ट्रेस हिना खान ने भी हाल ही में अपनी नोक मेकअप लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। 

PunjabKesari

 

कृति सेनन

एक्ट्रेस कृति सेनन ने गाना गाते का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह नो मेकअप लुक में दिखीं। 

PunjabKesari

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ तो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हो गई हैं। उनके नो मेकअप लुक में कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर वायरल होती रहती  हैं। 

PunjabKesari

 

दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण घर पर रहकर अपनी स्किन को पैंपर कर रही हैं। बिना मेकअप वो बेहद खूबसूरत दिखीं।

 

PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा को खाना बनाना बहुत पसंद हैं हालांकि, बिजी शेड्यूल के चलते वो कुकिंग नहीं कर पाती लेकिन हाल ही में उन्होंने कुकिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया।इस वीडियो में बिना मेकअप दिखीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News