AskSRK के दौरान आर्यन के क्लोदिंग ब्रैंड के प्राइज कम करने को लेकर उठी मांग, शाहरुख ने दिया ऐसा जवाब

5/7/2023 11:20:14 AM

मुंबई। शाहरुख खान अक्सर ट्विटर पर अपने फैंस के ट्वीट्स का रिप्लाई देते रहते हैं। बीते शनिवार भी कुछ ऐसा ही हुआ। उन्होंने अपने दुनिया भर के फैन्स के लिए Ask Me Anything सेशन रखा, जिसमें लोगों ने उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ डाले।

वैसे तो ज्यादातर लोगों ने उनसे उनकी अगली फिल्म 'जवान' को लेकर सवाल पूछा, लेकिन एक यूजर ने उनसे उनके बेटे आर्यन खान के क्लोदिंग ब्रैंड को लेकर सवाल किया। इस यूजर ने शाहरुख से कहा कि इसकी कीमत थोड़ी अफोर्डेबल कर दें ताकि उनके जैसे लोग भी इसे खरीद सकें।

बता दें कि हाल ही में शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने अपना क्लोदिंग ब्रैंड ‘Dyavol X’ लॉन्च किया है जिसपर 2 लाख रुपये की जैक्ट है और टीशर्ट्स की शुरुआती कीमत करीब 24 हजार से शुरू होती है। लॉन्च के साथ ही ये साइट अपनी आसमान छूती कीमत की वजह से खूब चर्चा में रहा। लोगों ने आर्यन खान को इस वजह से काफी ट्रोल भी किया। #AskSRK सेशन के दौरान फाइनली शाहरुख खान ने इस ब्रैंड की अधिक कीमत पर पहली बार कुछ कहा है।

 

दरअसल #AskSRK Session के दौरान एक यूजर ने शाहरुख से कहा कि आर्यन के इस क्लोदिंग ब्रैंड की कीमत अफोर्डेबल प्राइस पर रख दें। इस यूजर ने लिखा, 'Dyavol X के जैकेट्स थोड़ा 1000-2000 वाले भी बना दो, वो वाले खरीदने में तो घर चला जाएगा।' इसपर शाहरुख ने तुरंत जवाब दिया औऱ कहा, “ये D’Yavol X वाले लोग मुझे भी सस्ती नहीं बेच रहे, कुछ करता हूं। #Jawan”

बता दें कि शाहरुख खान की अगली फिल्म 'जवान' अब फाइनली 7 सितम्बर को रिलीज हो रही है। ये फिल्म गौरी खान प्रड्यूस कर रहीं हैं। फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News