गलत साइड पर गाड़ी चलाते साउथ स्टार दुलकर सलमान को पुलिस ने रोका,वीडियो हुआ वायरल

3/5/2021 10:33:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री के सलमान खान तो हमेशा सुर्खियों में रहते हैं पर इस बार  साउथ के सुपरस्टार दुलकर सलमान भी चर्चा में आ गए हैं। दुलकर सलमान ट्रैफिक नियम तोड़ने की वजह से लाइमलाइट में हैं।

PunjabKesari

 

हालांकि ये उनसे अनजाने में हुआ। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दुलकर सलमान गलत साइड पर कार चलाते दिख रहे हैं।  एक्टर को गलत साइड पर कार चलाता देख उन्हें ट्रैफिक पुलिस ने भी रोका। इस पूरे मामले को एक फैन ने कैमरे में कैद किया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं ब्लू कलर की गाड़ी में बैठा एक्टर ग्रीन सिग्नल होने का इंतजार कर रहा है। इस दौरान उन्हें पता चला कि वो गलत साइड पर आ गए हैं और ऑनकमिंग रोड पर हैं। ऐसा उनसे गलती से हुआ। ट्रैफिक पुलिस को उनकी सहायता करनी पड़ी। यह घटना अलपुझा-तिरुवनंतपुरम हाईवे पर हुआ। वो अलपुझा से तिरुवनंतपुरम जा रहे थे। कहा जा रहा है कि हाईवे की कम जानकारी होने की वजह से दुलकर सलमान से ये गलती हुई है। 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो दुलकर सलमान ने हाल ही में अरे सिनमिका की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा वह मलयालम मूवी ' कुरूप ' में नजर आएंगे। यह फिल्म केरल के मोस्ट वांटेड अपराधी बेटे के जीवन से प्रेरित है। दुलकर सलमान एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग भी कर रहे हैं। चर्चा है कि दुलकर सलमान फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। दुलकर बाॅलीवुड में भी डेब्यू कर चुके हैं। वह सोनम कपूर के साथ फिल्म द जोया फैक्ट में नजर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News