अर्जुन कपूर के बाद अब मलाइका अरोड़ा की तबीयत खराब, बीच में छोड़नी पड़ी 'India's Best Dancer 2' के फिनाले की शूटिंग

1/8/2022 10:22:43 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर बीते दिनों बी कोविड पाॅजिटिव पाए गए थे।  ये दूसरी बार है जब अर्जुन कोरोना की चपेट में आए। फिलहाल अर्जुन अपने घर में आइसोलेशन में हैं। इसी बीच अब अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस  मलाइका अरोड़ा की हेल्थ को लेकर एक खबर सामने आई है जिसने हर किसी को चिंता में डाल दिया है।

PunjabKesari

दरअसल, अब मलाइका की तबियत ठीक नहीं बताई जा रही है हालांकि राहत की बात ये है कि एक्ट्रेस को कोविड-19 नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका काफी थकान महसूस कर रही हैं। यही वजह है कि उन्होंने 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2'के फिनाले वीकेंड में भी हिस्सा नहीं लिया है। 

PunjabKesari

शो की पूरी टीम ने इस हफ्ते ग्रैंड फिनाले की शूटिंग की है। शो की जज में से एक मलाइका ने इसमें केवल दो दिन हिस्सा लिया और फिर उन्होंने तबियत ठीक न लगने की बात शो के मेकर्स से कह दी। मेकर्स ने उन्हें तुरंत आराम करने की सलाह दी हालांकि उनके शूट पर न होने से टीम काफी मायूस हो गई। शो के प्रोड्यूसर रंजीत ठाकुर ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह सेट पर मलाइका को कितना मिस कर रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा-'आज मिले-जुले इमोशंस भरा दिन है। हमारे शो का ग्रैंड फिनाले है और ये सीजन 2 भी अब खत्म हो गया। अपने 13 एपिसोड की जर्नी में ये नंबर 1 शो बना रहा। फिनाले में दो कंटेस्टेंट और एक जज की गैरमौजूदगी से मुझे बुरा लगा।'

PunjabKesari

उन्होंने शो की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह गीता कपूर, टेरेंस लुईस के साथ नजर आए। मलाइका को टैग करते हुए लिखा-'मिसिंग मल्ला।' मलाइका ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा- 'किस फॉर यू।' बता दें कि इंडियाज बेस्ट डांसर 2 को मलाइका अरोड़ा के साथ गीता कपूर , टेरेंस लुईस जज कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News