साल 2020 को डिलीट करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, बोले- इसमें वायरस है

3/30/2020 11:44:13 AM

मुंबई: चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस की वजह से लोग अपने घरों में डरे सहमे बैठे हैं। इस जानलेवा वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए देश में लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है। इस वायरस से अब तक देश में 27 लोगों को निकल चुका है। हर कोई देश की चिंता कर रहा है। इसी बीच बाॅलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन अपने फैंस से एक सवाल पूछा है।

PunjabKesari

बता दें कि बिग बी सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपने विचार शेयर करते रहते हैं। वहीं वह कोरोना वायरस को लेकर वो लगातार लोगों को जागरुक कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट के पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फैंस से पूछा-'क्या हम साल 2020 को डिलीट कर दोबारा से नया रीइंस्टॉल नहीं कर सकते? इसमें वायरस है।' वहीं अमिताभ की इस पोस्ट पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा है कि काश हम ऐसा कर पाते लेकिन मुझे भरोसा कि अच्छे दिन फिर आएंगे, अगर लोग इस वायरस से कुछ सीखते हैं तो। एक और ने लिखा है-'जरुर होगा लेकिन इसे डिलीट करने के लिए आपको घर पर रहना होगा। दूसरे यूजर ने लिखा है-' इसे डिलीट करने की जरुरत नहीं है हम एंटीवायरस खोज रहे हैं।'

 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले रिलीफ फंड में दान देने को लेकर लोग लगातार अमिताभ से सवाल पूछ रहे थे जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट के जरिए जवाब दिया था। उन्होंने लिखा- 'एक ने दिया और कह दिया कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं कि दिया है, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रियजन, जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया। जानो उसका बस करुण क्रंदन। इन हालातों में और क्या कहा जाए, जो जानें मुझे, जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूं कमसुखन (कम बोलने वाला)।' 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अमिताभ ब्रह्मास्त्र,झुंड, चेहरे और गुलाबो-सितोबो  जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र में वह आलिया-रणबीर,गुलाबो-सितोबो में आयुष्मान खुराना और चेहरे में इमरान हाशमी संग दिखेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News