शराब की लत की वजह से कमल हसन की बेटी को लेना पड़ा था फिल्मों से ब्रेक

10/12/2019 6:36:17 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। फिल्म इंडस्ट्री में कम समय में ही पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस श्रुति हासन अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। श्रुति ने नेशनल टेलीविजन पर स्वीकार किया कि वह एक समय एल्कोहॉल लेने की आदी थी। श्रुति ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने उस आदत से छुटकारा पाया।

PunjabKesari, Shruti Hassan Images

लक्ष्मी प्रसन्ना के शो 'फीट अप विद स्टार्स' में, श्रुति ने बताया कि वह एक समय व्हिस्की लेने की आदी थी। उन्होंने यह भी बताया कि अल्कोहोलिक होने से उनके करियर का ग्राफ इफेक्ट होने लगा और यह इस हद तक बढ़ गया कि उन्हें एक्टिंग से ब्रेक लेना पड़ा। बाद में, श्रुति ने कबूल किया कि उन्होंने इस ख़राब आदत को छोड़ दिया और शराब को दोबारा छुआ तक नहीं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह हाल ही में गंभीर रूप से बीमार हो गईं थी, तब डॉक्टर ने यह बताया कि यह एल्कोहॉल ज्यादा लेने से हुआ है।

PunjabKesari, Shruti Hassan Images

श्रुति हासन हिंदी फिल्म और तमिल फिल्मों में नजर आती हैं। वह धनुष की फिल्म '3' का हिस्सा थीं, और उन्हें बॉलीवुड में 'डी-डे', 'रॉकी हैंडसम', 'रमैया वस्तावैया', 'बहन होगी तेरी' और 'गब्बर इज बैक' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News