पूजा बेदी ने आर्यन खान को बताया ''मासूम बच्चा'', बोलीं-''ऐसे सिस्टम मासूमों को सजा देकर क्रिमिनल बनाते''

10/18/2021 10:01:51 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में फंसे हुए हैं और आर्थर जेल में हैं। दो बार आर्यन खान की जमानत याचिका रद्द हो चुकी हैं। ये मामला  सेशंस कोर्ट में है और 20 अक्टूबर को फिर सुनवाई है।

PunjabKesari

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद जहां कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं ग्रुप आर्यन के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त कर रहा है और शाहरुख का सपोर्ट कर रहा है। इसी लिस्ट में नया नाम पूजा बेदी का जुड़ गया है। पूजा बेदी ने न सिर्फ आर्यन खान का समर्थन किया है, बल्कि एनसीबी पर भी सवाल खड़े किए हैं।उन्होंने आर्यन खान को 'मासूम बच्चा' बता डाला है।

 

PunjabKesari

पूजा बेदी का कहा-'अगर आर्यन खान पर कोई ड्रग नहीं मिला तो क्या यह भयावह नहीं है कि एक मासूम बच्चे को लॉकअप में दिन बिताने के लिए मजबूर किया जा रहा है। बिना किसी कारण किसी को जेल में डालना उसे मानसिक रूप से कमजोर बना सकता है हमारे कानून में बड़े बदलावों की जरूरत है। ऐसे सिस्टम की वजह से ही मासूमों को सजा देकर क्रिमिनल बना दिया जाता है।' 

PunjabKesari

गौरतबल है कि स्टार किड को 2 अक्टूबर को NCB ने मुंबई क्रूज पर हो रही पार्टी में हुई छापेमारी के बाद हिरासत में लिया था। आरोप था कि क्रूज पर ड्रग पार्टी हो रही थी। लंबी पूछताछ के बाद आर्यन को 3 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया। इसके बाद कुछ दिन आर्यन एनसीबी की हिरासत में रहे और 8 अक्टूबर को उन्हें जेल भेजा गया। इसी दिन उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई थी जिसे रद्द कर दिया गया। आर्यन की दो बार जमानत रद्द होने के बाद शाहरुख और गौरी टूट गए थे। पिछले हफ्ते ही सेशंस कोर्ट में आर्यन खान की जमानत की सुनवाई हुई। इस सुनवाई का फैसला जज 20 अक्टूबर के दिन सुनाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News