दृश्यम प्ले अपने अवॉर्ड विनिंग सिंगल्स के बाद एक और दिल छू लेने वाला ट्रैक लेकर आया है सामने

7/29/2022 4:19:12 PM

मुंबई. क्रिएटिवीटी और कल्चर को पर्फेक्टली ब्लेंड करते हुए मीनिंगफुल मैसेज देने के साथ दृश्यम प्ले अपना एक और ओरिजिनल सिंगल 'गलतियां' लेकर सामने आया है। ये गाना आपके दिल को छू लेने की गारंटी देता है। कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में दो प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने के बाद जिसमें फकीरी ​​के लिए बेस्ट म्यूजिक और रंगरेजिया के लिए बेस्ट म्यूजिक वीडियो शामिल है। अब ये म्यूजिक लेबल पावरफुल पोइटरी, शानदार आवाज और यंग म्यूजिशियन के साथ 'गलतियां' लॉन्च कर रहा है जिसके वोकल्स मशहूर सिंगर मोहन कन्नन और दीपाली साठे के हैं। 

PunjabKesari
इस गाने को दीपाली साठे ने कंपोज किया हैं और सावेरी वर्मा ने लिखा हैं, जिन्होंनें लोकप्रिय 'आमे जे तोमर' के लीरिक्स दिए थे। बता दें 'गलतियां' एक बच्चे को खो देने वाले एक युवा जोड़े की दिल टूटने वाली कहानी है। इस गाने के जरिए उनके इस दर्द से उबरने की कहानी को खूबसूरती के साथ दर्शाया गया है। प्रज्ञान चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित इस म्यूजिक वीडियो में ओटीटी के फेवरेट आसिफ खान और लीला लुल्ला हैं, जिनके प्रदर्शन से आपकी आंखें नम हो जाएंगी।

PunjabKesari
इस गाने पर बात करते हुए निर्माता मनीष मुंद्रा कहते हैं- 'दृश्यम प्ले का उद्देश्य स्टीरियोटिपिकल बॉलीवुड म्यूजिक से अलग होना और नए पेशेवर संगीतकारों, गीतकारों और गायकों और मीनिंगफुल सिनेमा के बीच की खाई को खत्म करना है। 'गलतियां' एक ऐसी पेशकश है जो कुछ सुपरटैलेंटेड म्यूजिशियन्स को एक साथ लाता है, जो न केवल अपने टैलेंट को शोकेस कर रहें है बल्कि ऐसा करते हुए एक कम्पेलिंग कहानी भी बताते हैं। & वहीं सिंगर मोहन कन्नन कहते हैं- 'गलतियां एक प्यारा गीत है और यह मेरे लिए 3 बेहद प्रतिभाशाली लोगों के साथ और उनमें से हर के साथ पहली बार काम करने का एक शानदार अवसर था। सावेरी एक शानदार लिरिसिस्ट हैं जिनका काम मुझे लंबे समय से पसंद है और दीपाली एक सुपर टैलेंटेड सिंगर हैं और यह गाना इस फैक्ट को दर्शाता है कि वह खूबसूरती से कंपोज भी करती हैं। पहली बार उन दोनों के साथ काम करना एक खुशी की बात थी, और इसमें एक्स्ट्रा बोनस वनिक्की थी, जो कि दृश्यम प्ले की युवा सुपरस्टार हैं, जो लगातार अपने फोकस और अपने विचारों और अपनी दृष्टि की स्पष्टता से मुझे आश्चर्यचकित करती हैं। और अंत में, मुझे लगता है कि यह बहुत मदद करता है कि हम सभी काफी क्रेजी हैं और जब हम मिलते हैं तो हमें बहुत मज़ा आता है।'

PunjabKesari
आसिफ खान कहते हैं- 'गलतियां' कई वजाहों से मेरे लिए बेहद खास है। जबकि यह मेरे म्यूजिक वीडियो की शुरुआत का प्रतीक है, मोहन कानन और राहुल मलिक जैसे कुछ अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली नाम इस ट्रैक से जुड़े हैं और मैं वास्तव में उनके काम की प्रशंसा करता हूं। 'गलतियां' गहरा, मीनिंगफुल और एक ऐसा गाना है जिस पर मुझे व्यक्तिगत रूप से गर्व है। मैं दृश्यम में टीम के साथ ऐसे कई प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए उत्सुक हूं।'
दृश्यम प्ले मनीष मुंद्रा और वनिक्की त्यागी द्वारा निर्मित और आसिफ खान और लीला लुल्ला स्टारर 'गलतियां' प्रस्तुत करता है। मोहन कन्नन और दीपाली साठे की आवाज के साथ, सावेरी वर्मा के बोल और दीपाली साठे द्वारा कंपोज्ड यह गीत अब दृश्यम प्ले के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News