कोरोना की तीसरी लहर की चपेट में आईं ''मधुबाला'' फेम दृष्टि धामी, मशहूर एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

1/4/2022 1:37:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस एक बार फिर से लोगों पर अपना प्रकोप दिखा रही है। आए दिन फिर से डेडली वायरस के मामले बढ़ने शुरू हो गए है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी इसका पूरा प्रकोप देखने को मिल रहा है। तीसरी लहर के बीच एक बार फिर से कई स्टार्स संक्रमित हो चुके हैं। अब हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी और टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं।

PunjabKesari


खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दृष्टि धामी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक टेबल पर फूलों का गुलदस्ता, ऑक्सीजन लेवल मापने के लिए ऑक्सीमीटर, टैबलेट, विक्स की डिब्बी, चॉकलेट और कुछ पेपर्स रखे हुए दिख रहे हैं। इसमें दृष्टि धामी अपनी ही वेब सीरीज देखती हुई नजर आ रही हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Drashti Dhami 💜 (@dhamidrashti)

इस पोस्ट को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मेरे साथ कुछ अच्छी चीजें कंपनी देने के लिए मौजूद हैं, क्योंकि मैं तीसरी लहर से लड़ रही हूं। सौभाग्य से, मैं इन लिली को सूंघ सकती हूं और ट्विक्स (चॉकलेट) को एंजॉय कर सकती हूं। इन आशीर्वादों पर भरोसा! अब प्यार और अच्छा खाना स्वीकार कर रही हूं।' सोशल मीडिया पर दृष्टि धामी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


वहीं, डेलनाज ईरानी ने शनिवार को अपना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसे लेकर उन्होंने बताया कि जब वह शूटिंग कर रही थीं, तब उन्हें कंपकपी सी महसूस हो रही थी। इसके बाद उन्हें तेज बुखार और शरीर में दर्र होने की समस्या दिखामी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। नए साल के दो दिन पहले ऐसा होने की वजह से वह मायूस हो गई थीं। लेकिन उनका मानना था कि यह दौर भी जल्द ही खत्म हो जाएगा। 


View this post on Instagram

A post shared by Delnaaz irani (@officialdelnaazirani)

डेलनाज ने कहा कि मैं बेहद निराश हूं क्योंकि यह सब नए साल की शुरुआत में हुआ है और मैं लंबे समय के बाद टीवी पर वापस आ रही थी, लेकिन कहते हैं न कि सब कुछ परफेक्ट नहीं होता है, तो नजर लग जाती है। शायद यही हुआ है। मुझे खुद की नजर लग गई है।'
उन्होंने आगे बताया कि वह अपना ख्याल रख रही हैं और जल्द से जल्द ठीक होने की कोशिश कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News