ट्रंप ने की समलैंकिग रिश्तों पर बेस्ड 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ, ट्वीट कर लिखा 'Great'

2/22/2020 10:48:57 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आयुष्मान खुराना की स्टारर फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 21 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। रिलीजिंग के पहले दिन ही फिल्म को फैंस के अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। दर्शकों और फिल्म समीक्षकों के अलावा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भी आयुष्मान की फिल्म काफी पसंद आई है। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर हितेश केवल्या की फिल्म की खूब सराहना की है। 

PunjabKesari

दरअसल मानवाधिकार और LGBTQ ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर गैरी टैचेल ने फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से जुड़ा एक ट्वीट किया। उन्होने ट्वीट करते हुए लिखा, ''बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी रिलीज हुई है। इस फिल्म के जरिए समलैंगिकता के प्रति जागरुकता फैलाई जा रही है और लोगों का दिल जीतने की कोशिश की जा रही है, हुराह।''

 

पीटर गैरी टैचेल के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ की है। तारीफ करते हुए उन्होने लिखा, 'ग्रेट (बहुत शानदार)।' ट्रंप के इस रिट्वीट को 12 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

 

PunjabKesari

बता दें अमेरिकी राष्ट्रपति बहुत जल्द यानि 24 फरवरी को भारत के दौरे पर आ रहे हैं, जिसे लेकर वो खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके भारतीय दौरे को लेकर देश में उनके स्वागत की तैयरियां चल रही हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो हितेश केवल्या के डायरेक्शन में बनीं 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' बीते दिन यानी 21 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म में आयुष्मान खुराना ने अहम किरदार निभाया है। उनके अलावा फिल्म में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और गजराज राव जैसे स्टार्स भी शामिल हैं। फिल्म समलैंगिकता के विषय पर आधारित है, जो लोगों को रोमांटिक कॉमेडी के साथ सोशल मैसेज देती है। 


 


Edited By

suman prajapati


Related News