Bollywood Top News: सर्वाइकल कैंसर से जंग हारीं एक्ट्रेस डॉली सोही...टीवी की ''अनुपमा'' ने एयरपोर्ट पर छूए पति के पैर

3/8/2024 4:39:13 PM

मुंबई: 8 मार्च की सुबह टीवी इंडस्ट्री से दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई। खबर है क 'झनक' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही अब हमारे बीच नहीं रही। लंबे समय से जिंदगी और मौत से लड़ रही डॉली सोही ने आज सुबह 48 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। डोली सोही सर्वाइकल कैंसर से जंग हारीं। इसके अलावा  सुपरस्‍टार अजित कुमार के हाॅस्पिटल में एडमिट होने की खबर ने भी लोगों को काफी परेशान कर दिया। इन खबरों के अलावा आदिल खान की शादी की तस्वीरों ने खूब चर्चा बटोरी। इतना ही नहीं टीवी की अनुपमा यानि एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का वीडियो भी खूब वायरल हुआ जिसमें वह पति के पैर छूती नजर आ रही हैं। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की खबरों पर एक नजर...

सर्वाइकल कैंसर से जंग हारीं 'झनक' फेम एक्ट्रेस डॉली

 

टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि  'झनक' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही अब हमारे बीच नहीं रही। लंबे समय से जिंदगी और मौत से लड़ रही डॉली सोही ने आज सुबह 48 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। डोली सोही सर्वाइकल कैंसर से जंग हारीं। एक्ट्रेस के निधन की पुष्टि करते हुए  डॉली के परिवार ने कहा-'हमारी प्यारी डॉली आज सुबह-सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई है। हम सदमे में हैं। अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा।'

हाॅस्पिटल में एडमिट सुपरस्‍टार अजित कुमार,मैनेजर ने दी हेल्‍थ अपडेट

  तमिल फिल्‍मों के सुपरस्‍टार अजित कुमार को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि अजित कुमार को चेन्‍नई के अपोलो अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। यह खबर आते ही उनके फैंस चिंता में हैं।  

सुर्ख लाल जोड़े में आदिल खान की दुल्हनिया बनीं सोमी खान

 राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान की लाइफ में हाल ही में नए प्यार की एंट्री हुईं। बीते दिन ही खबर आई थी कि आदिल खान  ने एक बार फिर से घर बसा लिया है। कहा जा रहा था कि आदिल ने बिग बाॅस 12 फेम सोमी खान संग 3 मार्च 2024 को जयपुर में शादी रचाई।  


रेड हाॅट गर्ल बनीं शहनाज गिल

  पंजाब की 'कैटरीना कैफ' यानि एक्ट्रेस  शहनाज गिल आज पूरे देश की दिल की धड़कन बन चुकी हैं। शहनाज गिल मनोरंजन जगत में एक फैशन आइकन बनाती है। समय के साथ उनकी फैशन में काफी चेंज देखने को मिल रहा है। वहीं अब शहनाज ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से शहनाज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया।  '


एक्स पति आदिल की शादी की खबर सुन शाॅक्ड राखी सावंत

 राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान एक बार फिर से घर बसा लिया है। आदिल ने बिग बाॅस 12 फेम सोमी खान संग 3 मार्च 2024 को जयपुर में शादी रचाई। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।वहीं अब एक्स पति की दूसरी शादी पर राखी सावंत का रिएक्शन सामने आया है। राखी ने कहा- 'ये शॉकिंग है, उन्होंने अभी तक मुझसे तलाक नहीं लिया है। मुझसे पहले भी आदिल ने 5-6 शादियां की हैं, उन लड़कियों ने भी तलाक नहीं दिया, वे सभी टॉर्चर के बाद भाग गईं और उन सबने मुझे कॉन्टैक्ट किया थ।'

लावां फेरे लेकर सनी गिल की हुईं IPL होस्ट सुखमनी सदाना

एक्ट्रेस और IPL होस्ट सुखमनी सदाना की लाइफ में एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दे दी है। सुखमनी सदाना दोबारा दुल्हन बन गई हैं। जी हां, आपने ठीक सुना। सुखमनी सदाना ने  3 मार्च 2024 एक्टर सनी गिल संग शादी रचाई। कपल लावां फेरे लेकर एक-दूजे का हुआ। सुखमनी सदाना ने अपनी वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

मेरा पति देवता है....टीवी की 'अनुपमा' ने एयरपोर्ट पर छूए पति के पैर

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने टीवी सीरियल 'अनुपमा' के किरदार से दर्शकों के दिलों में और घर-घर में अपनी खास जगह बनाई। रुपाली इन दिनों की टीवी की नंबर वन बहू के रूप में जानी जाती हैं। वहीं पब्लिक प्लेस पर उनके जेश्चर पर भी लोगों की निगाहें रहती हैं। अब हाल ही में रुपाली का एक वीडियो सामने आया है जो इस समय चर्चा में है। ये वीडियो एयरपोर्ट का है जहां वह पति के पैर छूती दिख रही हैं। 

आलिया के लिए राहा ने बनाया हार्ट शेप साॅफ्ट टाॅय!

हर साल 8 मार्च को दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है।इस खास दिन का असर बॉलीवुड गलियारों में भी देखने को मिल रहा है। हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं हैं। इसके साथ ही उन्होंने लाडली बेटी राहा की तरफ से मिले गिफ्ट की तस्वीर भी शेयर की। हालांकि अपने इस पोस्ट के चलते आलिया ट्रोल हो गईं हैं। दरअसल, आलिया ने इंस्टा पर हार्ट शेप वाले साॅफ्ट टाॅय की तस्वीर शेयर की है। आलिया ने कैप्शन में लिखा- मेरी लिटिल वुमुन ने इसे मेरे लिए बनाया है और मैं इसे आप सभी के साथ शेयर कर रही हूं। महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं। आज और अपने शेष जीवन के हर दिन का जश्न मनाने के लिए एक मिनट का समय निकालें।' अब इस तस्वीर के साथ लिखे कैप्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसे राहा ने उनके लिए बनाया है। बस फिर क्या था लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। 


हाथ से जड़ा हुआ लहंगा...कुंदन एंड एमरल्ड ब्राइडल जूलरी..यूं ही नहीं दुल्हन बनकर अप्सरा सी लगीं सुरभि चंदना

सलमा सितारों वाली शगना दी शुभ आई रे... बन्नो से बन्ने की मिल्ने की जो रुत लाई रे... इन दिनों जिसे देखो वह शादी के बंधन के बंध रहा है। पहले जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी की हो गईं। इसके बाद 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना ने भी अपने लॉन्ग टाइम करण शर्मा संग शादी कर ली। सुरभि चंदना और करण शर्मा ने राजस्थान के जयपुर शहर में स्थित चोमू पैलेस में 2 मार्च को शादी की थी।

'मेरी दिल की धड़कन थम सी गई'महाठग सुकेश ने जेल से फिर भेजा जैकलीन को Love Letter

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस पिछले कुछ समय से सुकेश चंद्रशेकर मामले को लेकर चर्चा में हैं। जैकलीन का नाम 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल की हवा खा रहे सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ गया जिसके चलते वह कानूनी पचड़े में फंस गईं हैं। जहां एक्ट्रेस का दावा है कि उनका सुकेश से कोई लेना देना नहीं है। वहीं सुकेश अक्सर जेल से जैकलीन के नाम लव लेटर लिखता रहता है। एक बार फिर सुकेश ने जैकलीन के नाम चिट्ठी लिखी। उन्होंने अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर जैकलीन के लिए प्रेम पत्र लिखा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News