अपने पत्ति की गिरफ्तारी पर देश छोड़ने को तैयार थी शिल्पा शेट्टी

10/26/2023 11:30:24 AM

नई दिल्ली।  एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा फिल्म में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म यूटी 69, 3 नवंबर को थियटर में रिलीज हो रहीं है।  फिल्म प्रमोशन के दौरान राज कुंद्रा ने बताया फिल्म यूटी 69 में राज कुंद्रा अपने सभी बुरे वक्त को साझा किया और यह भी बताया कैसे शिल्पा शेट्टी ने  उस बुरे वक्त में उन्हें सपोर्ट किया।

फिल्म यूटी 69 क्या मतलब है?
चलिऐ सबसे पहले हम जानते हैं कि फिल्म यूटी 69 क्या मतलब है? आखिर क्यों राज कुंद्रा ने अपनी जीवन पर आधारित फिल्म का नाम यूटी 69 रखा? तो चलिए हम आपको बताते हैं कि 69 के मतलब कैदी नंबर 69, जब राज कुंद्रा ने पोर्नग्राफी मामले जेल में दो महीने बिताए थे उस वक्त उनको कैदी नंबर 69 का बैच मिला था। फिल्म की कहानी भी राज कुंद्रा के उस बुरे वक्त को दर्शाती है।

सब कुछ जेल में ही खत्म करना चाहता थे राज कुंद्रा 
फिल्म प्रमोशन के दौरान बहुत भावुकता के साथ राज कुंद्रा ने बताया कि वह इस प्रकार से मान हार चुके थे कि वह जेल में सब कुछ खत्म करना चाहते थे, फिर एक मात्र शिल्फा शेट्टी ही थी जिन्होंने उनका पूरा सपोर्ट किया और बोला "भरोसा रखो राज "यह एक बुरा वक्त है 'कट जाऐगा' और 'जल्द ही सब ठीक हो जाऐगा'। राज ने बताया उनकी वाइफ की इस बात नें उनको जीने का मकसद दिया और सब ठीक हो जाऐगा इस बात पर भी पूरा भरोसा दिलाया।
 

चाहों तो हम लंदन शिफ्ट हो सकते हैं।
राज कुंद्रा ने यह भी बताया कि जब शिल्पा ने अधिक परेशान होते देखा तो यह भी कहा तुम चाहों तो हम लंदन भी शिफ्ट हो सकते हैं तुमने अपनी पढ़ाई वहां से कि थी वहां तु्म्हारा सब कुछ था। मैं अडजेस्ट कर लूगीं राज तब राज ने लंदन शिफ्ट होने से यह कहकर माना कर दिया , उन्हें भारत बहुत अच्छा लगता है। वह अपने देश को छोड़कर कहीं भी नहीं जाना चाहतें हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News