मराठी लुक में कहर ढा रही हैं दिव्यांका, ग्लैमरस लुक देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

9/7/2018 12:15:47 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की हाल ही में सोशल मीडिया पर कु तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दिव्यांका मराठी लुक में मरुन साड़ी पहने हुए बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। उनके खूबसूरत लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

दिव्यांका ने इन तस्वीरों को खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। तस्वीरें शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा कि 'आपली मुलगी जल्द आ रहा है'। इस कैप्शन के साथ गणेश उत्सव हैशटैग का प्रयोग किया है।

PunjabKesari

इससे साफ पता चल रहा है कि गणेश उत्सव के लिए सीरियल में एक एपिसोड शूट हो रहा हैं।, जिसमें दिव्यांका का एेसा लुक देखने को मिलेगा। दिव्यांका बड़े पर जितनी खूबसूरती से किरदार निभाती हैं उतनी ही वह पर्सनल लाइफ में काफी अच्छी हैं। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से खबरें सामने आ रही हैं कि  'ये हैं मोहब्बतें' बहुत जल्द ऑफ एयर होने वाला हैं। वहीं शो के ऑफ एयर होने के बाद दिव्यांका तुरंत एक नए शो में काम करती दिखाई देंगी।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिव्यांका ने 2 साल पहले 8 जुलाई को बॉयफ्रेंड विवेक दहिया के साथ शादी की थी। दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री और जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News