दिव्या खोसला-भूषण कुमार के रिश्ते में दरारा! नाम से हटाया सरनेम...पति की कंपनी भी की अनफाॅलो

2/21/2024 1:57:10 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों से बीते कई दिनों से स्टार्स के अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं। जहां बीते दिनों ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अपनी 11 साल की शादी तोड़ी। वहीं अब लगता है कि इस लिस्ट में दिवंगत सिंगर गुल्शन कुमार के बेटे भूषण कुमार और बहू दिव्या खोसला का नाम जुड़ने वाला है।

PunjabKesari

इस कपल ने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखा है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस जोड़ी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसा हमें एक रेडिट पोस्ट में लिखी बात कहने पर मजबूर कर रही है। 

PunjabKesari

दरअसल रेडिट पर एक इंटरनेट यूजर ने दिव्या खोसला के आईजी हैंडल का एक स्क्रीनग्रैब शेयर किया है जिसमें दिवा के नाम के साथ सरनेम 'कुमार' नहीं था। इंटरनेट यूजर के दावों के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपने नाम दिव्या खोसला कुमार से अपने पति का सरनेम 'कुमार' हटा दिया है।

 

PunjabKesari

 इसके अलावा यह भी दावा किया गया कि दिव्या ने अपने पति भूषण कुमार के पहले म्यूजिक लेबल, टी-सीरीज़ को अपने सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया. Reddit पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा है-'दिव्या खोसला अब दिव्या खोसला कुमार क्यों नहीं हैं? क्या भूषण कुमार और दिव्या ले रहे हैं तलाक? हालांकि दिव्या और भूषण कुमार के रिश्ते में दरार की पुष्टि हमारी वेबसाइट नहीं करती है।'

PunjabKesariपर एक महिला ने आरोप लगाए थे। महिला ने 'मी टू' आंदोलन के मद्देनजर संगीत दिग्गज के खिलाफ सार्वजनिक रूप से आरोप लगाए थे और इसके चलते  भूषण को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था हालांकि उनकी पत्नी दिव्या उनके सपोर्ट में आगे आई थी और ऐसी सभी अफवाहों को निराधार और दुर्भावनापूर्ण बताते हुए खारिज कर दिया था।

PunjabKesari

 

भूषण कुमार दिव्या खोसला कुमार से साल 2004 में मिले थे। उस दौरान अदिव्या खोसला फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार को कास्ट किया गया था। हालांकि फिल्म के दौरान कपल की पहली मुलाकात काफी फॉर्मल और प्रोफेशनल थी। दिव्या और भूषण ने धीरे धीरे एक दूसरे से बातें शुरू कर दी थी। उसके बाद भूषण ने दिव्या को अपनी बहन की शादी में भी बुलाया था। इसके बाद दोनों ही एक रिलेशनशिप में बंध गए थे। महज 21 साल की उम्र में दिव्या ने भूषण कुमार से 13 फरवरी साल 2005 को वैष्णो देवी मंदिर जम्मू में शादी कर ली थी। साल 2011 में दिव्या ने एक बेटे को जन्म दिया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News