दिव्या दत्ता ने सलमान खान के साथ अपनी मुलाकात को किया याद, एक्टर के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

1/4/2022 1:51:22 PM

मुंबई. एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपनी मुलाकात को याद किया है। एक्ट्रेस ने सलमान के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर गर्मी की छुट्टियों की है, जब दिव्या की सलमान से मुलाकात हुई थी। ये तस्वीर फैंस के द्वारा खूब पसंद की जा रही है।

PunjabKesari
तस्वीर में दिव्या ने एक स्लीवलेस जैकेट और सलवार कुर्ता पहना हुआ है। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं सलमान पिंक टी-शर्ट और क्रीम पैंट में नजर आ रहे हैं। दोनों काफी यंग लग रहे हैं। दिव्या सलमान के साथ पोज दे रही है और काफी खुश लग रही है। तस्वीर शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा- 'एक बड़ा थ्रोबैक मिला! जब हम अपनी गर्मी की छुट्टियों में मुंबई गए थे और मैंने और राहुल दत्ता ने मेरे पसंदीदा सलमान खान के साथ हमारी तस्वीरें क्लिक कीं। मेरी उत्साहित अभिव्यक्ति को देखें! और इसी तरह की मुद्रा ! कुछ साल बाद जब मैंने फिल्मों में काम किया, तो उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया ... जीवन। लव यू सलमान खान।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें दिव्या ने साल 1995 में फिल्म 'वीरगति' में सलमान की बहन का किरदार निभाया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने सलमान के साथ साल 2003 में आईं फिल्म 'बागबान' में भी काम किया था। इसमें दिव्या ने सलमान की भाभी की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News