बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ ब्रेकअप के बाद दिव्या अग्रवाल ने करवाया हॉट फोटोशूट, समंदर के बीचों-बीच बोट पर दिए कातिलाना पोज

3/10/2022 1:03:28 PM

मुंबई. एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने बीते दिनों बॉयफ्रेंड वरुण सूद से ब्रेकअप कर लिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुद इसकी जानकारी दी थी। वरुण से ब्रेकअप के बाद दिव्या ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में दिव्या ग्रीन बिकिनी और पेस्ट्री पिंक स्कर्ट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने पिस्ता कलर का ब्लेजर कैरी किया हुआ है। एक्ट्रेस समंदर के बीचों-बीच बोट पर दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस बोट पर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा- लहरों के साथ संतुलन बनाना सीखो।

PunjabKesari

कुछ लोग एक्ट्रेस के कैप्शन को ब्रेकअप से जोड़ कर देख रहे हैं और अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें दिव्या और वरुण के ब्रेकअप पर एक्टर के पिता विनीत सूद ने भी प्रतिक्रिया दी थी। विनीत ने ट्वीट कर लिखा था- दिव्या के फैसले का सम्मान करते हैं। दोनों ने एक दूसरे को बहुत प्यार किया और अभी भी करते हैं। यही जिंदगी है। दिव्या को लेकर मुझे कोई नकारात्मकता नहीं है। उसके लिए मेरा प्यार और केयर हमेशा है और रहेगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News