दिव्या अग्रवाल ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, हुईं ट्रोल तो दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं ''आप नहीं बता सकते किसे क्या पहनना चाहिए''

2/27/2021 11:55:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेसेस अपने टॉपलेस फोटोशूट को लेकर जल्द चर्चा में आ जाती हैं। लेकिन कई बार उन्हें ट्रोलर्स के भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने भी जबरदस्त टॉपलेस फोटोशूट करवाया, लेकिन इसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी खूब सामना करना पड़ा। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी है। 


PunjabKesari


 
दिव्या अग्रवाल ने अपने टॉपलेस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। जिसमें उनका बेहद बोल्ड और अट्रैक्टिव लुक देखने को मिला। इन तस्वीरों और वीडियोज में देखा जा सकता है कि दिव्या टॉपलेस होकर रंग-बिरंगे फुलों से अपने फ्रंट को ढककर फोटोशूट करवा रही हैं और एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन दिव्या भी चुप नहीं बैठी। उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए और लिखा- 'एक कॉन्सेप्ट शूट किया और लोग पागल हो गए। आप नहीं बता सकते किसे क्या पहनना चाहिए। ट्रेडिशनल कपड़े या कुछ नहीं। दुख की बात है व्यक्ति का केरेक्टर उसके कपड़ों से जज किया जाता है।'

 

PunjabKesari


इतना ही नहीं, एक इंटरव्यू में भी दिव्या ने कहा, मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचती। मैं ये भी ज्यादा नहीं सोचती हूं कि क्या पोस्ट करना चाहिए। ट्रोलर्स सिर दर्द होते हैं। यह शूट मेरे पर्सनल इंस्टाग्राम के लिए कराया गया था। मैं कुछ एक्सपेरिमेंट करने की सोच रही थी। साल 2020 में मैं घर पर ही थी। आप समझ सकते हैं मैं किस चीज से गुजरी हूं। मैंने कुछ ऐसा करने का सोचा जो मैंने कभी नहीं किया था। मेरी सोच कभी अपनी बॉडी दिखाने की नहीं थी। मैंने ये कॉन्सेप्ट देखा और इसे ट्राई करने की सोची। इससे ज्यादा कुछ नहीं है।

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस ने आगे कहा- लोगों को लग रहा है कि मैं अभी स्क्रीन पर काम नहीं कर रही हूं तो यह मेरा पॉपुलर होने का तरीका है। ये गलत है। ऐसी कुछ भी चीज होती है तो मैं इसका खुद पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ने देती हूं, लेकिन मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि यह जिदंगी को लेकर बहुत गलत अप्रोच है।

PunjabKesari


काम की बात करें तो दिव्या अग्रवाल टीवी के पॉपुलर शो MTV Splitsvilla में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News