इश्क वाला लवः वरुण से ब्रेकअप के बाद बिजनेसमैन पर आया दिव्या अग्रवाल का दिल, बर्थडे पर रोमांटिक अंदाज में की सगाई

12/6/2022 11:20:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. शोबीज की दुनिया में रिश्ता बनना और टूटना आम सी बात हो गई है। इंडस्ट्री में कब रिश्ते बनते हैं और कब टूट जाएं पता ही नहीं चलता। 'बिग बॉस ओटीटी' फेम दिव्या अग्रवाल एक समय अपने को-कंटेस्टेंट वरुण सूद संग रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में आई थीं। हालांकि, कुछ महीनों बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। वहीं वरुण के बाद एक बार फिर दिव्या की लाइफ में प्यार की एंट्री हुई है। दिव्या इन दिनों बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर को डेट कर रही हैं। अपने ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपूर्व संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है।

PunjabKesari


दरअसल, 4 दिसंबर को दिव्या अग्रवाल 30वें बर्थडे पर फैंस और दोस्तों को अपने प्यार  से रुबरू करवाया। एक्ट्रेस के बर्थडे पर अपूर्व पडगांवकर ने घुटने पर बैठकर उन्हें प्रपोज किया और रिंग पहनाई। इस दौरान दिव्या भी शरम से एकदम लाल हो गईं और फिर अपूर्व को गले लगा लिया। इसके बाद दोनों का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिला।


अपूर्व संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर पाऊंगी? शायद नहीं। जीवन में और अधिक चमक आ गई और मुझे इस जर्नी को शेयर करने के लिए एक सही व्यक्ति मिल गया। उनका #BaiCo हमेशा के लिए वादा। इस दिन से अब मैं कभी अकेला नहीं चलूंगी।' इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिव्या और अपूर्व एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में अपूर्व एक्ट्रेस के माथे को चूमते दिख रहे हैं तो कई तस्वीरों में दोनों का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों के बीच दिव्या ने अपनी इंगेजमेंट रिंग की फोटो भी शेयर की है, जिस पर BaiCo लिखा हुआ है।

 PunjabKesari


दिव्या का यह पोस्ट को देखने के बाद फैंस खूब हैरान हो रहे हैं और स्टार्स तक उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। 

PunjabKesari

 

बता दें कि दिव्या अग्रवाल के मंगेतर अपूर्व बिजनेसमैन हैं और मुंबई में उनके कई रेस्टोरेंट भी हैं।


वहीं, दिव्या के काम की बात करें तो एक्ट्रेस को हाल ही में 'रेशम का रूमाल' सॉन्ग में देखा गया था। वह स्प्लिटविला 10, ऐस ऑफ स्पेस 1 और बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News