3 घंटें करेंगी काम...फीस लेंगी 1.5 लाख.... TMKOC में वापसी के लिए दयाबेन ने रखी ये शर्त!

1/29/2022 12:02:49 PM

मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। शो 2008 में शुरू हुआ था और अब तक 3000 से अधिक एपिसोड पूरे कर चुका है। इस शो से जुड़े हर किरदार को फैंस से खूब प्यार मिला। फिर चाहे वो जेठालाल,दयाबेन हो या बबीता जी। वहीं शो  दयाबेन यानी दिशा वकानी काफी लंबे समय से गायब हैलोगों को शो में उनकी वापसी का इंतजार है।

PunjabKesari

ऐसे में हाल ही में उन्हें लेकर एक खबर सामने आई कि वह कुछ शर्तों के साथ वापस आ रही हैं। ताजा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी कुछ महीनों के ब्रेक के बाद शो में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.।कहने की जरूरत नहीं है कि इन खबरों ने एक बार फिर फैंस को शो को लेकर उत्साहित कर दिया है। सूत्रों का दावा है कि दयाबेन ने मेकर्स से हर एपिसोड के लिए मोटी फीस की मांग की है।

PunjabKesari

एक वेबसाइट के मुताबिक उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रति एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपए की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने शर्त रखेगी है कि वह दिन में सिर्फ 3 घंटे ही शूटिंग करेंगी  क्योंकि, वह अपना समय अपने परिवार को भी देना चाहती हैं। हालांकि अभी तक दिशा वकानी या मेकर्स में से किसी की ओर से भी इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है।

PunjabKesari

दिशा वकानी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2004 में लोकप्रिय टीवी शो 'खिचड़ी' से की थी। इसके बाद वह गुजराती शो में दिखाई दींलेकिन उन्हें लोकप्रियता 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिली थी। दिशा वकानी ने 2017 में शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था। वह तब से शो में वापस नहीं आई हैं।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News