बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय के बर्थडे पर दिशा ने उड़ेला प्यार, कहा- आपने मेरी लाइफ को अमेजिंग तरीके से बदल दिया है

9/28/2023 4:41:01 PM

मुंबई. बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय का आज बर्थडे है। 28 सितंबर को मौनी अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर फैंस और उनके इंडस्ट्री के दोस्त उन्हें स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। इसी बीच एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा पटानी ने भी अपनी दोस्त को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। उनका ये पोस्ट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

PunjabKesari


एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौनी रॉय के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। कुछ तस्वीरें दोनों के वेकेशन की हैं, तो कुछ में दोनों पार्टी करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों बेस्ट फ्रेंड्स की अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है। तस्वीरें शेयर कर दिशा ने कैप्शन में लिखा-'मेरी मोन्ज, आप बहुत खास हैं और आपने इस साल सच में मेरी लाइफ को अमेजिंग तरीके से बदल दिया है। मेरी सभी अच्छी यादें आपके साथ हैं। दिल से सबसे खूबसूरत महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। आप जहां भी जाएं, अपना प्यार और पॉजिटिव वाइब फैलाती रहें। आई लव यू'।

 

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

 


काम की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही फिल्म 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' से ओटीटी डेब्यू करेंगी। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News