स्विमसूट में आदित्य संग दिशा का पोज, ऐसे फ्लॉन्ट की हॉट बॉडी

5/6/2019 12:17:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी हॉटनेस के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अब एक बार फिर दिशा ने कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान दिशा जहां ब्लैक कलर के स्विमसूट में दिखाई दे रही है वहीं आदित्य शॉर्ट्स लुक में दिशा के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर दिशा और आदित्य की ये तस्वीर काफी चर्चाओं में हैं।

 

PunjabKesari

 

दिशा ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए लिए लिखा,'किसी स्पेशल चीज के लिए ट्रेनिंग।' इसके अलावा दिशा ने कुछ और भी तस्वीर शेयर की है। इसमें वह ब्रा में नजर आ रही है। फैंस दिशा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे है। ये तस्वीरें शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन दिया है-Don't forget to swipe left!। 

 

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो दिशा जल्द ही फिल्म 'मलंग' में नजर आने वाली है। इसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू लीड रोल में है। इस फिल्म में दिशा और आदित्य दोनों ही काफी अलग लुक में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म के लिए वो पहले ही अपना 10 किलो वजन बढ़ा रहे हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि दिशा पाटनी जल्द ही सलमान खान फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं। 

 


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News