रिवीलिंग बैकलेस गाउन में दिशा पटानी ने ढाया कहर, किलर फिगर देख खुली रह गईं सबकी आंखें

3/9/2024 1:10:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने ग्लैमरस और सिजलिंग लुक्स के लिए लाइमलाइट में छाई रहती हैं। बार फिर से एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में आ गईं हैं। बीती शाम दिशा पाटनी को एक अवाॅर्ड फंक्शन में कैप्चर किया गया।

PunjabKesari

 

इस दौरान वह रिवीलिंग गाउन में अपनी अदाओं का जलवा दिखाती नजर आईं। लुक की बात करें तो दिशा ने सैटिन रेड गाउन पेयर किया था जो बैकलेस था। एक्ट्रेस ने सिजलिंग लुक के लिए सटल मेकअप और लाइट ग्लोसी लिपशेड कैरी की थी।

PunjabKesari

 

इसके साथ ही बालों का टॉप नॉट बनाया था और कुछ हेयर्स की लटें माथे पर लटकती छोड़ी थीं। दिशा पाटनी ने अवार्ड इवेंट के दौरान पैपराजी के लिए जमकर पोज किया।

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस ने  स्माइल के साथ तो कभी अदाओं का जलवा कैमरा के सामने दिखाया। बैकलेस गाउन में एक्ट्रेस का किलर फिगर देख लोगों के आंखें फटी-फटी रह गई हैं। फैंस दिशा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा अब जल्द ही 'योद्धा' में दिखाई देने वाली हैं। इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। 'योद्धा' से पहले दिशा पाटनी 'बाघी 2-3', 'एक विलेन रिटर्न्स', 'मलंग', 'राधे' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News