KBC 13: अमिताभ बच्चन संग संस्कारी बहू दिशा परमार का रोटी कॉम्पटीशन, बिग बी की रोटी देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी!

12/15/2021 9:45:45 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इंडस्ट्री की उन हसीनानों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर कर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। हाल ही में दिशा की कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिसमें वह बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही हैं। बिग बी संग दिशा की ये तस्वीरें इस समय चर्चा में हैं।

PunjabKesari

ये तस्वीरें रियालिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 13 के दौरान की हैं। दरअसल, शो का 13वां सीज़न भी अपने अंतिम मोड़ पर है। इसलिए 13 से 17 दिसंबर तक इस शो को 'शानदारशुक्रिया' नाम से टेलिकास्ट किया जाएगा।

PunjabKesari

ऐसे में शो पर दिशा परमार, नेहा कक्कड़, बादशाह, मनीश पॉल, आयुष्मान खुराना, वानी कपूर जैसे स्टार्स आएंगे। शो में पहुंच दिशा परमार ने बिग बी संग रोटी कॉम्पटीशन किया।

PunjabKesari

इस दौरान दिशा की रोटी तो गोल बनीं लेकिन अमिताभ बच्चन की रोटी देखने लायक थी। उनसे न तो गोल बन पाती है और न कोई भारत का नक्शा। उल्टा वह चारों तरफ से फटी हुई होती है जिसे देखकर सभी खिलखिलाकर हंस पड़ते हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि पिछले दिनों कौन बनेगा करोड़पति ने अपने 1 हजार एपिसोड पूरे किए हैं। इस खास एपिसोड पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा ने हिस्सा लिया। शो पर जया बच्चन में लाइव रहीं थी।  शो पर उनके उनके 1000 एपिसोड की रील चलाई गई तो बिग बी काफी इमोशनल हो गए थे।

PunjabKesari

दिशा की बात करें तो वह इन दिनों बड़े अच्छे लगते हैं के सीजन 2 में नजर आ रही हैं। शो में उनके साथ नकुल मेहता है। इससे पहले दोनों 8 साल पहलेप्यार का दर्द है मीठी-मीठा प्यारा प्यारा में नजर आ चुके हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News