दिशा परमार की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, लाडो रानी को प्यार से निहारते दिखे पापा राहुल वैद्य

9/26/2023 4:10:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है, क्योंकि दोनों हाल ही में अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर दिशा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसे वह बीते दिनों अस्पताल से अपने घर ले आए हैं। इसी बीच पेरेंटहुड एन्जॉय कर रहे राहुल ने अपनी लाडली संग एक फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई।


PunjabKesari

 

राहुल वैद्य ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर बेटी संग एक तस्वीर शेयर की, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर अपनी बिटिया रानी की तरफ प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं। उनके चेहरे पर इस दौरान पापा बनने की खुशी साफ झलक रही है। वहीं नन्हीं परी का फोटो में चेहरा नजर नहीं आ रहा। इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए राहुल ने 'लव यू' लिखा है।

PunjabKesari
 


इसके पहले राहुल ने एक और फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके पिता अपनी पोती के साथ खेलते दिखे थे। इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा था, ''दादा जी अपनी पोती के साथ खेलते हुए, इससे बड़ा सुख नहीं हो सकता...।'

 

View this post on Instagram

A post shared by RAHUL VAIDYA (@rahulvaidyarkv)

बता दें, दिशा परमार और राहुल वैद्य ने 21 सितंबर को अपनी बेबी गर्ल का स्वागत किा था, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर कर दी थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News