पति राहुल वैद्य संग उदयपुर में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं दिशा परमार, येलो ड्रेस के साथ फ्लोरल दुपट्टा लिए सरसों के खेत सी वाइब देती दिखीं एक्ट्रेस

3/6/2022 12:17:51 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार टेली वर्ड की वो हसीना है जो भले ही सिंपल कपड़ों में नजर आती हैं लेकिन उनका ड्रेसिंग सेंस इतना कमाल होता है कि हर लुक में फैंस के दिलों में बस जाती हैं। जब बात ट्रेडिशनल आउटफिट्स की हो तो हसीना फैंस को अपनी अदाओं से घायल कर देती हैं। वहीं हाल ही में दिशा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका ब्यूटीफुल लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

ये तस्वीरें उनके जयपुर वेकेशन की हैं, जहां वह पति राहुल वैद्य संग क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रही हैं।येलो कलर से सूट में दिशा बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस सूट के साथ दिशा ने व्हाइट दुपट्टा कैरी किया था।

PunjabKesari

दिशा के दुपट्टे पर येलो कलर के फूल बने थे। मिनिमल मेकअप, कानों में झुमके और लिपस्टिक से दिशा ने अपने सिंपल लुक को पूरा किया था। इस दौरान दिशा ने हाथ में घड़ी और उंगली में सगाई की रिंग पहनी थी।

PunjabKesari

कैमरे के सामने दिशा इठलाते हुए पोज दे रही थीं। दिशा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए दिशा ने लिखा-'Freshly outta ‘Sarsoo ka khet’ Vibe!' इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी बनाई है। 

PunjabKesari

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे राहुल और दिशा के रिश्ते पर पक्की मोहर तह लगी थी जब सिंगर ने एक्ट्रेस को  'बिग बॉस 14' में के दौरान प्रपोज किया था। उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर से दिशा से नेशनल टेलीविजन पर पूछा था कि क्या वह उनसे शादी करेंगी।

PunjabKesari

इसके बाद वैलेंटाइन डे के मौके पर दिशा ने बिग बॉस के घर के अंदर जाकर राहुल का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था। कपल ने 16 जुलाई 2021 को शादी की,  जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  शादी से पहले दोनों म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News