मुंबई में ''शिकारा'' की विशेष स्क्रीनिंग में नजर आए निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा

1/30/2020 2:55:17 PM

नई दिल्ली। फिल्म 'शिकारा' की पूरी टीम के लिए यह निश्चित रूप से एक विशेष क्षण था जहां कश्मीरी पंडितों की शानदार उपस्थिति देखने मिली। शाम को अधिक खास बनाने के लिए, शिकारा की मुख्य जोड़ी आदिल खान और सादिया के साथ जहाज के कप्तान, विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी उपस्थिति को चिह्नित किया था।

 

मुंबई में कश्मीरी पंडितों के लिए रखी विशेष स्क्रीनिंग
फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग को बेहद सरहाया गया है जिसे देखने के बाद वहां मौजूदा लोगों की भीड़ खुशी से प्रफुल्लित महसूस कर रही थी। इस अवसर पर, निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा के साथ प्रमुख जोड़ी आदिल खान और सादिया वास्तविक जीवन के कश्मीरी पंडितों के साथ बातचीत करते हुए नजर आए जो फिल्म देखने के लिए विशेष रूप से मुंबई आये थे। इस स्क्रीनिंग में, विधु विनोद चोपड़ा, फॉक्स स्टूडियो के विजय सिंह, अभिजत जोशी और गीतकार इरशाद कामिल भी शरीक हुए थे।

 

हाल ही में, निर्माताओं ने नई दिल्ली में स्क्रीनिंग का आयोजन किया था जहां उन्होंने असली कश्मीरी पंडित शरणार्थियों के सामने अपनी फिल्म से ’30 मिनट' का प्रदर्शन किया था और उसे काफी सरहाया गया था।

 

फिल्म शिकारा का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज
पहले ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही, फिल्म के विषय और कहानी के साथ जिज्ञासा अपने चरम पर है। हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है और दोनों ही ट्रेलरों को इसकी कहानी और इतिहास के झंझोड़ कर रख देने भाग के लिए व्यापक रूप से सरहाना मिल रही है।

विधु विनोद चोपड़ा और राहुल पंडित लिटरेचर फेस्टिवल में हुए शामिल
'शिकारा' के निर्माता, विधु विनोद चोपड़ा और राहुल पंडित प्रतिष्ठित जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2020 में शामिल हुए और इस कार्यक्रम में एक विशेष पैनल चर्चा का हिस्सा बने थे। इस दौरान, पैनल के सदस्य वहां उपस्थित दर्शकों के साथ भी बातचीत करते नजर आए।

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News