डायरेक्टर संजय गुप्ता ने आर्यन खान की गिरफ्तारी को बताया ''संदिग्ध'', कहा- उसके खून में कोई नशीला पदार्थ नहीं

10/20/2021 3:38:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स मामले में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका एक बार फिर रद्द हो गई है। अब उन्हें जेल में ही रहना होगा। सेशन कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट के फैसले के साथ ही शाहरुख और गौरी खान की मुसीबतें और बढ़ गई हैं। कहा जा रहा है कि आर्यन के वकील अब बॉम्बे हार्टकोर्ट का रुख कर सकते हैं। इसी बीच डायरेक्टर संजय गुप्ता ने आर्यन खान की गिरफ्तारी और उसे जेल में रखे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

 

संजय गुप्ता ने एनसीबी द्वारा आर्यन खान की गिरफ्तारी को 'संदिग्ध' बताया है। संजय गुप्ता का कहना है कि आर्यन खान की गिरफ्तारी संदिग्ध है और उसके पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला। उन्होंने कहा कि उसके खून में कोई नशीला पदार्थ नहीं है। इसके बाद भी वह 18 दिन जेल में बिताता है। क्या इसके लिए जिम्मेदार लोगों के अपने बच्चे नहीं हैं? 


बता दें, आर्यन खान का नाम 2 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में सामने आया था, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें 8 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल में भेज दिया। उसके बाद आर्यन की जमानत याचिका पर तीन बार सुनवाई हो चुकी है, लेकिन हर बार शाहरुख-गौरी को निराशा ही हाथ लगी है। बेटे को लगातार 12 दिनों से जेल में देख कपल बेहद परेशान है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News