असिस्टेंट संग शादी के बंधन में बंधे डायरेक्टर समीर विद्वांस, बाराती बनकर पहुंचे कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीरें

7/2/2024 2:11:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री में हाल ही में एक और हस्ती शादी के बंधन में बंध गई है। फेमस डायरेक्टर समीर विद्वांस ने भी अपनी सपनों की राजकुमारी संग सात फेरे ले लिए हैं। उनकी शादी 29 जून को हुई है, जिसका खुलासा हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन ने किया है। साथ ही उन्होंने समीर की वेडिंग फोटोज भी शेयर की हैं। इन फोटोज को देखने के बाद फैंस डायरेक्टर को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

PunjabKesari



दरअसल, समीर विद्वांस ने कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का डायरेक्शन किया था। इस फिल्म में उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर जुली सोनलकर थी, जिनके साथ अब समीर ने शादी कर ली है। दोनों की शादी 29 जून, 2024 को हुई है और इसी दिन एक साल पहले ‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म भी रिलीज हुई थी। ऐसे में कार्तिक आर्यन ने इस दिन की कई खूबसूरत यादें शेयर करते हुए समीर विद्वांस की शादी का भी खुलासा किया।

 

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


समीर और जुली की शादी में चंदू चैंपियन एक्टर कार्तिक आर्यन बराती बनकर पहुंचे और काफी हैंडसम लगे। शादी ही नहीं, कार्तिक ने कपल की रिसेप्शन पार्टी भी अटैंड की, जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों देखा जा सकता है समीर और जुली दूल्हा-दुल्हन बने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रिसेप्शन पार्टी में भी कपल बेहद प्यारा लग रहा है। 

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘एक प्रेम कहानी जिसे हमने ‘सत्यप्रेम की कथा’ के सेट पर अपने सामने देखी। आपकी खूबसूरत यात्रा का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। बधाई हो समीर सर और जूली।’

PunjabKesari


फैंस एक्टर के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


वहीं, कार्तिक आर्यन के काम की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म 'चंदू चैंपियन' में नजर आए हैं। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और बॉक्स ऑफिस पर भी इसने जबरदस्त कमाई की है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News