अब निर्देशक प्रकाश झा ने छेड़ा बॉलीवुड बनाम हॉलीवुड विवाद, कहा- ''मुझे भारतीय एक्टर्स से नफरत.. उन्हें नहीं पता अभिनय क्या होता''

5/12/2022 12:51:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के हिंदी बनाम साउथ इंडस्ट्री को लेकर दिए बयान के बाद सोशल मीडिया पर काफी यह विवाद काफी गर्माया हुआ है। इसी बीच 'गंगाजल', 'अपहरण' और 'आरक्षण' जैसी फिल्मों के निर्देशक प्रकाश झा ने हॉलीवुड बनाम बॉलीवुड का विवाद छेड़ दिया है। हाल ही में गोवाफेस्ट 2022 में शामिल हुए निर्देशक ने  हॉलीवुड बनाम बॉलीवुड को लेकर चौकाने वाला बयान दिया।

PunjabKesari

 

गोवाफेस्ट 2022 में बतौर गेस्ट शामिल हुए प्रकाश झा ने कार्यक्रम में फिल्मों से ओटीटी तक के सफर पर बात करते हुए कहा, ''मैं अपने क्राफ्ट को बेहतर बनाने के लिए लंदन, पेरिस और न्यूयॉर्क जैसे शहरों में आयोजित होने वाली अभिनय कार्यशालाओं में भाग लिया करता था। मैं चुपचाप तरीके से जाकर अपना नामांकन कराता था और अभिनेता की भाषा को समझता था। मैंने कक्षाओं में शेक्सपियर और अन्य नाटकों का प्रदर्शन किया है, जिससे मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला है।"

 

PunjabKesari


प्रकाश झा का मानना है कि "हॉलीवुड अभिनेताओं और बॉलीवुड अभिनेताओं के बीच यही अंतर है। वहां के अभिनेता कार्यशालाओं में भाग लेते हैं और अपनी कला का अभ्यास और सुधार करते रहते हैं"।

PunjabKesari

 


डायरेक्टर ने कहा, 'भारतीय एक्टर के प्रोफेशनल बर्ताव के कारण मुझे उनके साथ काम करना पसंद नहीं था। मुझे भारत में काम करने वाले एक्टर्स से नफरत थी। वह नहीं जानते कि अभिनय क्या है। किसी भी अभिनेता ने मुझसे कभी ये सवाल किया ही नहीं कि शूट कब होगा, टाइमिंग क्या होगी, कहां शूट करेंगे, एक्शन सीक्वेंस कैसे होंगे आदि।''


काम की बात करें तो प्रकाश झा जल्द ही दर्शकों के लिए वेब सीरीज 'आश्रम' का अगला सीजन लेकर आ रहे हैं, जो रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस शो में बॉबी देओल अहम भूमिका में हैं। उनके अलावा चंदन रॉय सान्याल, तुषार पांडे, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, विक्रम कोचर और त्रिधा चौधरी मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News