पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त...मिलाप जावेरी का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, कम किया 32 किलो वजन

3/4/2022 11:07:57 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कहते हैं जिसके इरादे मजबूत होते हैं, उन्हें बड़ी से बड़ी चट्टान भी छोटी लगने लगती है। यह बात फिल्ममेकर मिलाप जावेरी पर पूरी फिट बैठती है। मिलाप जावेरी के दृढ़ संकल्प के आगे उनका मोटापा टिक नहीं पाया। फिल्ममेकर ने एक साल से भी कम समय में अपना 32 किलो से अधिक वजन कम कर लिया है। इस उपलब्धि को उन्होंने एक ट्वीट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। 

PunjabKesari

 

मिलाप जावेरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “लगभग चार साल के बाद 100 किलो से कम! पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milap Zaveri (@milapzaveri)


पिछले साल जुलाई से शुरू हुई अपनी फिटनेस की जर्नी के बारे में बात करते हुए 42 के मिलाप जावेरी ने बताया कि उस समय मेरा वजन लगभग 130 किलो था और मैंने खुद को सुस्त पाया। मैं अपने 6 साल के बेटे मेहान के साथ बिना थके खेल भी नहीं पाता था। इसने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया कि मुझे फिट रहने की जरूरत है, ताकि मैं उसके और मेरी पत्नी गौरी के लिए वहां रह सकूं और कुछ हफ्ते पहले आखिरकार मैंने अपने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

PunjabKesari


मरजावां और सत्यमेव जयते 2 निर्देशक ने अपनी फिटनेस जर्नी में तीन दिन के कार्डियो और 3 दिन के वेट ट्रेनिंग के अलावा उच्च प्रोटीन आहार को अपने रोजमर्रा के जीवन में शामिल किया। युसूफ नलवाला ने उन्हें एक डाइट प्लान दिया जिसके तहत उन्हें पहले से पक्का हुआ भोजन, दिन में तीन बार नाश्ता, दोपहर में भोजन और रात में खाने का कार्यक्रम दिया हुआ था।

 

मिलाप जावेरी ने कहा मैंने डाइट प्लान के मुताबिक भोजन शुरू किया और पिछले सात महीनों में मैंने रविवार को छोड़कर बाकी सभी दिन वही भोजन खाया। शुरू में पहले 2 महीने मैंने चीट डे भी नहीं लिया। लेकिन फिर एक बार जब परिणाम दिखना शुरु हो गया तो मैंने रविवार को ब्रेक लेना शुरू कर दिया, क्योंकि आपको एक दिन ऐसा चाहिए, जहां आप जो चाहे खा सकें।

 

फिल्ममेकर ने यह भी बताया कि मैंने अपने आहार को नियंत्रित करने के लिए भी एक रूपरेखा बनाई और वसायुक्त भोजन भी नहीं खाया। साथ ही दिसंबर में छुट्टियों के दौरान मैंने एक भी दिन अपना वर्कआउट मिस नहीं किया। यह अब मेरी जीवन शैली बन गई है और मैं 15- 20 किलो वजन और कम करना चाहता हूं। इसके साथ ही उन्होंने अपने दोस्तों रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख और शाद रंधावा को प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News