'गदर 2' डायरेक्टर ने नसीरुद्दीन शाह से की फिल्म देखने की गुजारिश, कहा- 'मेरा दावा है स्टेटमेंट बदल जाएगा'

9/14/2023 12:53:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह अक्सर अपनी विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सुपरहिट फिल्म गदर 2 और द कश्मीर फाइल्स को लेकर एक बयान दिया, जिसको लेकर वह खूब चर्चा में आ गए। उनके उस बयान पर कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया था। वहीं, अब गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने नसीरुद्दीन से एक बार गदर 2 देखने की विनती की है और कहा कि यह फिल्म देखने के बाद उनका स्टेटमेंट बदल जाएगा।

PunjabKesari

हाल ही में एक इंटरव्यू में अनिल शर्मा ने नसीरुद्दीन शाह के स्टेटमेंट को लेकर कहा- गदर 2 किसी देश या कम्यूनिटी के खिलाफ नहीं है। गदर और गदर 2 दोनों ही फिल्में देशभक्ति से भरी हुई हैं।

 

अनिल शर्मा ने कहा- गदर एक प्रॉपर मसाला फिल्म है जिसे लोग सालों से देखते आ रहे हैं। उन्हें विश्वास है जब नसीरुद्दीन शाह एक बार फिल्म देख लेंगे तो अपना स्टेटमेंट बदल लेंगे। हालांकि अनिल को अभी भी लगता है कि नसीरुद्दीन इस तरह की चीजें नहीं कह सकते हैं।

PunjabKesari

 

नसीरुद्दीन की तारीफ करते हुए डायरेक्टर ने कहा- वह नसीरुद्दीन शाह की एक्टिंग के फैन रहे हैं। मैंने हमेशा फिल्में मसाला के उद्देश्य से बनाई हैं ना कि किसी पॉलिटिकल प्रौपेगेंडा की वजह से। नसीर साहब को खुद इस बारे में पता है।

 

बता दें, नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि यह निराशाजनक है कि 'द कश्मीर फाइल्स' और 'गदर 2' जैसी फिल्में इतनी लोकप्रिय हो रही हैं। आजकल जो जितना अंधराष्ट्रवादी है, वो उतना ही लोकप्रिय है। देश में ऐसे ही चल रहा है। अपने देश को प्यार करना पर्याप्त नहीं है, लेकिन इसका शोर मचाना है। आप एक काल्पनिक दुश्मन पैदा कर लेते हैं। ये लोग ये नहीं समझते हैं कि वो जो कुछ कर रहे हैं, वह बहुत नुकसानदेह है।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News