6 महीने का हुआ दीपिका कक्कड़ का बेटा, रुहान संग प्यारी सी तस्वीर शेयर कर बोलीं एक्ट्रेस- अम्मी आपसे बहुत प्यार करती

12/22/2023 4:51:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ में 21 जून, 2023 को पति शोएब इब्राहिस संग एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने रुहान रखा है। अब एक्ट्रेस का लाडला पूरे 6 महीने का हो गया है। बेटे के 6 महीने का होने पर मां दीपिका का दिल प्यार से भरा हुआ है। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर रुहान के नाम एक खास पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।


दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर लाडले रुहान संग एक अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- ''6 महीने पहले ही मेरे जानू तुम हमारी जिंदगी में आए...और सब कुछ बदल गया... रातों की नींद हराम... इतनी सारी चीजें सीखने का संघर्ष यह सुनिश्चित करने के लिए कि तू ठीक हो तुझे कोई तकलीफ न हो... और तुम एक बहुत अच्छे लड़के हो... लेकिन इस उतार-चढ़ाव के बावजूद मैं अपने जीवन को और अधिक सुंदर बनाने की उम्मीद नहीं कर सकती... तुम मुझे पूरा करो... मेरा हिस्सा बनकर❤️... हैप्पी 6 मंथ माय रुहान ❤️ आपकी अम्मी आपसे बहुत प्यार करती हैं।''

PunjabKesari


फैंस दीपिका के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में एक्टर शोएब इब्राहिम संग शादी रचाई थी। फिलहाल, एक्ट्रेस छोटे पर्दे से दूर हैं और बेटे रुहान की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News