Vicky और Sara की अपकमिंग फिल्म का टाइटल हुआ अनाउंस, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

5/14/2023 6:00:54 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपने चार्मिंग लुक से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। दर्शक एक्टर की हर फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान ने विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर अपनी अपकमिंग फैमिली एंटरटेनर के टाइटल के साथ रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है।

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म इन दिन होगी रिलीज
एक बार फिर से रोमांचक फैमिली एंटरनेटर फिल्म के लिए तैयार हो जाइए। निर्देशक लक्ष्मण उटेकर और दिनेश विजान 'लुका छुपी' और 'मिमी' जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर साथ आए हैं। मेकर्स ने आज विक्की कौशल और सारा अली खान की अगली फिल्म के शीर्षक की घोषणा कर दी है। फिल्म का नाम है  'जरा हटके जरा बचके'। जिसमें हंसी, रोमांस के साथ जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा। इस फिल्म में विक्की और सारा की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आएगी। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 15 मई रिलीज किया जाएगा। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान पेश करते हैं 'जरा हटके जरा बचके'। दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित और लक्ष्मण उटेकर, मैत्रेय बाजपेयी और रमिज़ खान द्वारा लिखित, मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, विक्की कौशल और सारा अली खान की पारिवारिक मनोरंजन फिल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News