First Rakhi:चर्चा में डिंपी गांगुली के तीनों बच्चों का राखी सेलिब्रेशन, 15 दिन के भाई की कलाई पर रियाना ने बांधी राखी

8/12/2022 10:38:15 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम डिंपी गांगुली और उनके पति रोहित रॉय ने हाल ही में तीसरे बच्चे का स्वागत किया। डिंपी ने 27 जुलाई, 2022 को प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम ऋशान रॉय रखा है। इससे पहले डिंपी की एक बेटी रीना और बेटा आर्यन है।

PunjabKesari

वहीं अब डिंपी के तीनों बच्चों ने 11 अगस्त को राखी का त्योहार सेलिब्रेट किया। ऋशान की ये पहली राखी थी तो डिंपी ने इसे खास अंदाज में मनाया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें डिंपी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। तस्वीर में रियाना अपने 15 दिन के भाई ऋशान को राखी बांधती दिख रही हैं। इस दौरान ऋशान पालने में लेटे हैं।

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में रियाना आर्यन की कलाई पर राखी बांध रही हैं। आखिरी तस्वीर में तीनों अपनी क्यूट राखियों को फ्लाॅन्ट कर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो डिंपी गांगुली ने साल 2010 में राहुल महाजन के साथ शादी की थी। साल 2013 में डिंपी राहुल महाजन से अलग हो गई थीं। उन्होंने राहुल पर घरेलू हिंसा और मारपीट का भी आरोप लगाया था।

PunjabKesari

तलाक के बाद डिंपी ने 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली। रोहित रॉय दुबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। डिंपी पति रोहित रॉय के साथ दुबई में ही रहती हैं। 2016 में दोनों बेटी रेआना और 2020 में बेटे आर्यन के माता-पिता बने। अब तीसरे बेटे के साथ एक्ट्रेस का परिवार पूरा हो गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News