ट्रेंड कर रहा है दिलजीत दोसांझ की फिल्म ''बाबे भंगड़ा पाउंदे'' का पहला गाना

9/25/2022 3:14:48 PM

मुंबई: 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्म 'बाबे भंगड़ा पाउंदे' के ट्रेलर को देख हर कोई लोट पोट गया था।  दिलजीत दोसांझ, सरगुन मेहता और सोहेल अहमद स्टारर ये फिल्म अलग थीम पर आधारित है। वहीं कल इस फिल्म का पहला गाना 'कोका' रिलीज हुआ था जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

यह गाना एक पार्टी सॉन्ग है। खबर लिखने तक 'कोका' गाना 19वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा था। इस गाने में दिलजीत दोसांझ और सरगुन मेहता की क्यूट केमिस्ट्री नजर आ रही है।

 

PunjabKesari

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले दिलजीत की फिल्म'बाबे भंगड़ा पाउंदे' का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि दिलजीत दोसांझ के साथ लखन पाल और संगतर सिंह के साथ बूढ़े आदमी को गोद लेते हैं और उसके मरने का इंतजार करते हैं ताकि उन्हें बीमा का पैसा मिल सके। अब बूढ़े के साथ आगे क्या होता है और कैसे सिचुएशन के हिसाब से कॉमेडी होती है ये फिल्म में देखना काफी मजेदार होगा। दिलजीत अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए पहले से ही मशहूर हैं और इस बार लगता है कि उन्होंने दर्शकों को एक नए विषय के साथ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देने का मन बना लिया है।

बता दें कि इस फिल्म में गुरप्रीत भंगू, बलजिंदर जोहल, जेसिका गिल, बी. क। सिंह रखड़ा, देविंदर देव ढिल्लों, अवतार सिंह गिल और डॉ. परगट सिंह भुर्जी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अमरजीत सिंह ने किया है। इसकी कहानी नरेश कथूरिया ने लिखी है। इसे दलजीत थिंड और दिलजीत दोसांझ ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म दुनियाभर में 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'जोगी' 16 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News