यूजर बोला 'हिंदू त्योहार की क्यों नहीं देते बधाई', दिलजीत ने दिया करारा जबाव 'सभी धर्मों का करता हूं

8/21/2020 3:33:08 PM

मुंबई. पंजाबी मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ बॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। दिलजीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दिलजीत ने ट्वीव कर गुरू ग्रंथ साहिब के प्रकाश उत्सव की शुभकामनाएं दी थी। उन्होंने लिखा- धन धन श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के प्रकाश उत्सव की लख लख मुबारकां जी। सब सिखों को हुक्म है गुरु मान्यो ग्रंथ।' दिलजीत के इस ट्वीट पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

PunjabKesari
यूजर ने दिलजीत को ट्रोल करते हुए लिखा-'कभी हिंदू त्योहार की भी बधाई दे दिया कर।' इस ट्वीट पर दिलजीत को गुस्सा आ गया और उन्होंने इसका जवाब देते हुए लिखा, 'कुछ तो शर्मा कर ले ये सब लिखने से पहले। अगर तुझे शर्म नहीं है तो मैं तुझे जवाब दे देता हूं। मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूं।' दिलजीत के इस जवाब की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari
बीते दिनों दिलजीत ने सुशांत केस के बारे में भी बयान दिया था। सिंगर ने लिखा था- 'सुशांत भाई को मैं दो बार मिला था। सुसाइड वाली बात तो हजम ही नहीं होती। जानदार बंदा था वो। बाकी मुझे पता है कि पुलिस अपना काम कर रही है। हमे इंतजार करना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि सच जरूर सामने आएगा।'

PunjabKesari
बता दें दिलजीत फिल्म 'गुड न्यूज' के सीक्वल में नजर आ सकते हैं। फिल्म 'गुड न्यूज' हिट साबित हुई थी। सीक्वल में दिलजीत के किरदार पर ज्यादा ध्यान दिया जाएगा। पहली फिल्म में अक्षय और करीना के किरदार पर ज्यादा ध्यान दिया गया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static