दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘छड़ा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे ये सितारें

6/24/2019 2:30:12 AM

पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी फिल्म 'छड़ा' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दिलजीत पंजाबी के साथ हिंदी फिल्मों में भी लगातार काम कर रहे हैं। पंजाबी फिल्म 'छड़ा' के अलावा उनकी आगामी हिंदी फिल्मों में 'अर्जुन पटियाला' और अक्षय कुमार और करीना कपूर खान के साथ 'गुड न्यूज' शामिल हैं। उनकी पंजाबी फिल्म 'छड़ा' को सब-टाइटल के साथ रिलीज किया गया, ताकि दूसरी भाषा के लोग भी इस फिल्म को देख और समझ सकें।
PunjabKesari
हाल ही में दिलजीत की फिल्म 'छड़ा' की स्पेशल स्क्रीनिंग में कई सितारों ने शिरकत की। इस दौरान बॉलीवड एक्टर वरूण धवन, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, गुरदास मान और विक्की कौशल पहुंचे। आप भी डालें इन तस्वीरों पर नज़र- 
PunjabKesari
PunjabKesari
फिल्म में दिलजीत दोसांझ, नीरू बाजवा, जगजीत संधू, हरदीप गिल, अनीता देवगन, गुरप्रीत भंगू, प्रिंस कंवलजीत, अनीता मीत, रविन्द्र मंड, मनवीर राय, रुपिन्द्र रूपी, सीमा कौशल तथा बनिन्द्र बनी मुख्य भूमिका में नजर आए।
PunjabKesari
PunjabKesari
बता दें हाल ही में दिलजीत ने बताया था कि क्यों पंजाबी फिल्में साउथ की तरह हिंदी में डब नही होती। साउथ की तरह पंजाबी फिल्मों को बहुत ज्यादा हिंदी या दूसरी भाषाओं में डब न करने का कारण बताते हुए दिलजीत कहते हैं, 'पंजाबी फिल्में डब नहीं हो सकती हैं। इन फिल्मों को दूसरी भाषाओं में बनाने के लिए इसे उन भाषाओं में ही शूट करना पड़ेगा। अगर पंजाबी डायलॉग्स को डब करने की कोशिश की जाएगी, तो उसका मजा खराब हो जाएगा। जब मेरी कुछ डब की हुई फिल्में फैंस देखते हैं तो वे मुझे मैसेज करके कहते हैं कि आप अपनी फिल्मों को डब न होने दें। उन्हें फिल्म देखकर मजा नहीं आता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News