पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने लगाई कंगना की क्लास, बोले- बंदा इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए

12/3/2020 1:36:34 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत किसान अंदोलन में शामिल बुजुर्ग दादी पर टिप्पणी करने के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है। कंगना ने इस किसान अंदोलन की तुलना शालीन बाग प्रोटेस्ट से की थी और बुजुर्ग दादी महिंदर कौर का मजाक उड़ाते हुए 100 रुपये दिहाड़ी लेकर धरने में शामिल होने वाली बताया था। जिसके बाद कंगना को लगातार ट्रोल किया जा रहा। कंगना के खिलाफ पंजाबियों का गुस्सा थमने का नाम ही नही ले रहा। हाल ही में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने ट्वीट कर कंगना को खरी-खोटी सुनाई है।

PunjabKesari
दिलजीत ने बुजुर्ग दादी महिंदर कौर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- रिस्पेक्ट महिंदर कौर जी। 'प्रूफ के साथ सुन लो कंगना रनौत। बंदा इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए कि कुछ भी बोल जाए।' दिलजीत ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें कंगना अपने इस ट्वीट के बाद कानूनी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ रहा है। पंजाब के वकील हरकम सिंह ने  महिंदर कौर को शाहीन बाग वाली दादी बताने पर कंगना को लीगल नोटिस भेजा है और माफी मांगने की अपील की है। दिलजीत के अलावा सिंगर एम्मी विर्क, हिमांशी खुराना, जसबीर जस्सी और कनवर ग्रेवाल भी कंगना की क्लास लगा चुके हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Related News

Recommended News