अस्पताल से सामने आई दिलीप कुमार की पहली तस्वीर, एक्टर का ख्याल रखती नजर आई पत्नी सायरा बानो

6/7/2021 10:26:26 PM

मुंबई. एक्टर दिलीप कुमार को रविवार सुबह सांस लेने में तकलीफ हुई। जिसके चलते एक्टर को मुंबई में खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिलीप को बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन की बीमारी है। अब एक्टर की हालात स्थिर है। हाल ही में दिपील की अस्पताल से पहली तस्वीर सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
दिपील के ट्विटर हैंडल से तस्वीर शेयर की गई है। एक्टर बेड पर बैठे हुई नजर आ रहे हैं और पत्नी सायरा बानो उनका ख्याल रखती हुई दिखाई दे रही है। एक्टर की तबीयत पहले से काफी बेहतर लग रही है। फैंस ने एक्टर की तबीयत के बारे में सुनकर दुआ करनी शुरू कर दी थी। फैंस की दुआ के बाद एक्टर की तबीयत में सुधार होता दिखाई दे रहा है। एक्टर की यह तस्वीर 7 जून को शाम को 5:51 पर क्लिक की गई।  फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें इससे पहले दिलीप का इलाज कर रहे डॉ जलील पारकर ने बताया था- 'दुआ करें कि दिलीप  जल्द स्वस्थ होकर घर चलें जाएं और उनकी तबीयत कल से बेहतर है। कार्ड‍ियोलॉजिस्‍ट डॉ नितिन गोखले ने सुबह उनका चेकअप किया है। उसके बाद फोन पर हमारा डिस्‍कसन भी हुआ है। उन्‍होंने रिक्‍वेस्‍ट की थी कि मैं सभी रिपोर्ट्स भी देख लूं। हम दोनों ने रिपोर्ट्स पर चर्चा की। उनकी तबीयत में सुधार है। ऑक्‍स‍ीजन सैचुरेशन भी इम्‍प्रूव हो चुका है। उनकी सांस लेने की जो तकलीफ थी वो कम हो चुकी है।'

PunjabKesari
डॉ जलील पारकर ने आगे बताया, 'दिलीप के साथ सायरा जी भी हैं। वह भी उनके इम्‍प्रवूमेंट से खुश हैं। जो भी हम प्रोसिजर करना चाहते थे, वो हमने होल्‍ड कर दिया है, क्‍योंकि इम्‍प्रूवमेंट दिख रहा है। जो पानी भरा था, वो अब कम हुआ है। यदि ऐसे ही सब ठीक रहा तो उन्‍हें जल्‍द छुट्टी दे देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News