'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम दिलीप जोशी के घर के बाहर हथियार और बम लेकर खड़े हुए 25 लोग! जानें क्या है पूरा मामला

3/3/2023 11:11:42 AM

मुंबई. शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल यानी दिलीप जोशी से जुड़ी हाल ही में एक खबर सामने आई है। एक्टर के घर के बाहर 25 लोग बंदूक, हथियार और बम लेकर खड़े हुए हैं। एक अनजान व्यक्ति ने नागपुर कंट्रोल रूम में फोन करके ये खबर दी है। इस खबर को पुलिस तक पहुंचाने वाले शख्स ने अपना नाम कटके बताया है।

PunjabKesari
एक शख्स ने 1 फरवरी को कटके नाम बताकर नागपुर कंट्रोल रूम में कॉल किया था।  कॉल करके शख्स ने ये बताया था कि दिलीप जोशी, जो तारक मेहता में काम करते हैं। उनके घर के बाहर शिवाजी पार्क में 25 लोग बंदूक और बम लेकर खड़े हुए हैं और उसने कुछ लोगों को बात करते हुए सुना है वह मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर को भी बम से उड़ा देंगे, जिसके लिए 25 लोग शहर में आ चुके हैं।

PunjabKesari
इस जानकारी के मिलते ही नागपुर कंट्रोल रूम ने शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन को अलर्ट किया और एफआईआर दर्ज कर जांच करने के लिए कहा है। छानबीन के बाद पता चला कि जिस नंबर से नागपुर कंट्रोल रूम को कॉल किया गया था वह लड़का दिल्ली की एक सिम कार्ड कंपनी में काम करता है। हालांकि उसका इसमें कोई हाथ नहीं था। उस लड़के के नंबर को उसकी जानकारी के बिना स्पूफ करके एक एप के जरिए कॉल किया गया था। पुलिस अब उस अनजान शख्स का पता लगा रही है।

PunjabKesari
बता दें इससे पहले भी एक कॉल के जरिए मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर को बम से उड़ाने की बात कही गई थी, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने अंबानी परिवार को देश से लेकर विदेश तक Z+ सिक्योरिटी दी थी। कोर्ट ने ये भी कहा था कि विदेश में इस सिक्योरिटी का खर्चा वो उठाएंगे। अब एक बार फिर से उसी तरह की कॉल आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News