दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं ''दिल दोस्ती डांस'' फेम वृंदा दाैड़ा, ग्रीन आउटफिट में फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

1/23/2024 12:21:51 PM

मुंबई:  बी-टाउन इंडस्ट्री में साल 2023 में कई हसीनाओं के घर किलकारी गूंजी। गौहर खान,दीपिका कक्कड़, दिशा परमार,रुबीना दिलाइक समेत कई हसीनाओं ने नन्हें मुन्नों का स्वागत किया। वहीं इस साल 2024 में कई हसीनाएं अपने घर नन्हें बच्चों का स्वागत करेंगी। अब इस लिस्ट में 'दिल दोस्ती डांस' फेम वृंदा दाैड़ा का नाम भी जुड़ गया। वृंदा दाैड़ा दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

PunjabKesari

 

वृंदा ने 20 जनवरी 2024 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीर पोस्ट करते हुए गुड न्यूज शेयर की। सामने आई तस्वीर में वृंदा ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो Mom To Be वृंदा ग्रीन ब्रालेट, जैगिंग और मैचिंग श्रग में स्टनिंग दिख रही हैं। तस्वीर में वृंदा कुर्सी पर बैठी फुल ग्रो बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। नेचुरल हेयर के साथ मिनिमल मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया था। 

PunjabKesari

बता दें कि वृंदा ने 24 दिसंबर साल 2016 को  लॉन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड Bhavin Mehta से शादी की शादी के बाद वो छोटे पर्दे से गायब हो गईं।  लगभग पांच वर्षों के बाद कपल ने साल 2021 में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। उन्हें शो दिल दोस्ती डांस में तानी के रोल से खूब पॉप्‍युलैरिटी मिली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VRINDA DAWDA MEHTA (@vrindadawda90)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News