विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की हुई रोका सेरेमनी! खबर वायरल होते ही यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

8/18/2021 1:33:57 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की डेटिंग की खबरों के चर्चे जोरों शोरों से हैं। इस रयूमर्ड कपल को कई बार आउटिंग करते देखा जाता है। कैटरीना और विक्की के फैंस भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच कपल के रोके की खबरें सामने आ रही हैं। एक वेबसाइट के इंस्टा पेज के मुताबिक कैटरीना और विक्की की आज रोका सेरेमनी हुई है।

PunjabKesari

दोनों के घर के बाहर भी कोई सजावट नहीं हुई है।  कैटरीना और विक्की की ओर से इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ है। आशा करते हैं कि ये रयूमर्ड कपल जल्द ही अपने रिश्ते पर पक्की मोहर लगा फैंस को खुशखबरी देगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

 

वहीं इस खबर के वायरल होते ही यूजर्स ने भी इस पर अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए।जहां कुछ लोग इस कपल को बधाई दे रहा है। वहीं दूसरी तरफ लोग कैटरीना के एक्स बाॅयफ्रेंड सलमान खान को इस मामले में घसीट रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सलमान भाई के लिए दिल से बुरा लगता है भाई। वहीं दूसरे लिखा-सलमान भाई कार के लिए तैयार हैं। देखें यूजर्स के कमेंट 
 

PunjabKesariPunjabKesari

 

 

 

हर्षवर्धन ने लगाई थी कपल के रिश्ते पर मुहर

कुछ महीनों पहले ही अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने कटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते के बारे में खुलासा किया। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान हर्षवर्धन से बॉलीवुड के उस कपल के बारे में खुलासा करने के लिए कहा गया जिसको लेकर कई खबरें हैं कि वो कपल हैं, लेकिन उन्हें लगता है वो सिर्फ खबर नहीं बल्कि सच में एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं।

PunjabKesari

इस बात का जवाब देते हुए हर्षवर्धन ने कहा-'विक्की और कटरीना साथ हैं, यह सच है। मुझे लगता है ये बताने के बाद अब मेरे लिए परेशानी खड़ी होनी वाली है?शायद! मुझे नहीं पता, मुझे लगता है कि वो अपने रिश्ते को लेकर खुले हैं।'

PunjabKesari

कैटरीना-विक्की ने कभी नहीं की अपने रिश्ते पर बात

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कभी भी रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई, लेकिन इन दोनों ने कभी इस बात से इंकार भी नहीं किया कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। साल 2020 में एक इंटरव्यू के दौरान जब विक्की से ये सवाल पूछा गया कि क्या वो कैटरीना को डेट कर रहे हैं। इस पर एक्टर ने  कहा था-'मैं उम्मीद करता हूं आप इसका आदर करें। मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातचीत नहीं करना चाहता क्योंकि अगर मैं बात करूंगा तो यह एक मुद्दा बन जाएगा और उसमें कुछ सही और गलत चीजें जोड़ दी जाएंगी। ये कुछ ऐसा है जिसे मैं अपने जीवन में नहीं आमंत्रित करता।' विक्की और कैटरीना ने मुंह से भले ही इस बात को न स्वीकार करें पर दोनों ही एक-दूजे के प्यार में गिरफ्त हैं। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News