''तनु वेड्स मनु 2''के सेट पर कंगना नेकही थीं स्वरा भास्कर को भद्दी बातें ! को-स्टार नवनी परिहार ने करवाया सच्चाई से रू-ब-रू

7/23/2020 11:57:41 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और स्वरा भास्कर के बीच इन दिनों ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ी हुई है। हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा कि कंगना रनौत, 'तनु वेड्स मनु रिटर्नस' की शूटिंग के दौरान उनपर बहुत तेज चिल्लाई थीं और भद्दे शब्दों का भी इस्तेमाल किया था। वहीं अब इस मामले में फिल्म में कंगना की मां रह चुकी नवनी परिहार ने खुलकर बात की।

PunjabKesari

उन्होंने बियॉन्ड बॉलीवुड से बातचीन में कहा-'अगर ऐसा कुछ हुआ होता, जिसके बारे में स्वरा क्लेम कर रही हैं, तो पब्लिकली होता। यह ऐसी तो बात नहीं जिसे सीक्रेट में रखा जा सकता हो।

PunjabKesari

ऐसा कुछ भी जब होता है तो सेट पर स्पॉटब्वॉय, मेकअप आर्टिस्ट और बाकी के क्रू मेंबर्स भी मौजूद रहते हैं। वह इस बारे में जानकारी देते हैं। मुझे जहां तक याद है किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं बताया था और न ही चर्चा की थी।' उन्होंने आगे कहा-'मैंने कंगना को कभी किसी के भी साथ बदतमीजी करते नहीं देखा। उन्होंने कभी किसी से भी रूड होकर बात नहीं की। उनके कोई नखरे नहीं थे। 

PunjabKesari

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने कंगना से पूछा-'कंगना रनौत मैम, आपने जो नखरे दिखाए और एक आउटसाइडर स्वरा भास्कर को 'तनु वेड्स मनु रिटर्नस' के सेट पर भद्दी बाते कहीं, वह भी 200 लोगों के सामने, क्योंकि डायरेक्टर ने उन्हें यह कह दिया था कि स्वरा तुमने अच्छा शॉट दिया है, क्या यह एक आउटसाइड के साथ बदतमीजी करने जैसा नहीं हुआ?' इस ट्वीट को रीट्वीट कर स्वरा ने कंगना को काफी कुछ बोला था। 

PunjabKesari

बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को 'बी-ग्रेड' एक्ट्रेस कहा है। उनका कहना है कि दोनों में से एक ने भी 'मूवी माफिया'के खिलाफ कोई आवाज नहीं उठाई है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News