एयरपोर्ट पर कूल नजर आईं डायना पेंटी, मिल्टरी टॉप में गजब दिखीं ''दबंग 3'' एक्ट्रेस

3/11/2020 1:04:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ऐसा कोई दिन नहीं होता, जब बॉलीवुड स्टार्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट न किया जाए। स्टार्स का आए दिन किसी न किसी शेड्यूल के चलते एयरपोर्ट पर आना जाना लगा ही रहता है। इस दौरान वो न चाहते हुए भी मीडिया के कैमरे में कैद हो जाते है। हाल ही में एक्ट्रेस सई मंजरेकर और डायना पेंटी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
इस दौरान एक्ट्रेस सई मंजरेकर मिल्टरी टॉप और ग्रे जीन्स में ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग स्लीपर पेयर किए हुए हैं और मैरून पर्स कैरी किया हुआ है।

PunjabKesari

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और हाई पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं। लुक को कैरी कम्पलीट करते हुए दिवा कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari
दूसरी और एक्ट्रेस डायना पेंटी का लुक भी बेहद आकर्षित लग रहा है। लुक की बात करे तो इस दौरान डायना लाइट ब्लू कलर की शार्ट आउटपिट में कूल लग रही है।

PunjabKesari

इस लुक को एक्ट्रेस ने व्हाइट फ्लैट्स और सिल्वर चूडियों के साथ कम्पलीट किया हुआ है। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और किलर स्माइल से डायना फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं। 

PunjabKesari
वर्कफ्रंट पर, डायना इन दिनों कुणाल देशमुख की फिल्म शिद्दत की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं सई को आखिरी बार सलमान की फिल्म दबंग 3 में देखा गया था।
 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News