8 महीने के बेटे संग क्लीनिक के बार स्पॉट हुईं दीया मिर्जा, मीडिया से अव्यान का चेहरा छुपाते हुए सीने से लगाए दिखीं एक्ट्रेस

1/8/2022 4:43:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीया मिर्जा पति वैभव रेखी संग शादी के बाद हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही है। वैभव से शादी के बाद एक्ट्रेस ने मई में बेटे अव्यान को जन्म दिया। इन दिनों वो अपने 8 महीने के बेटे के साथ मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। काम से ज्यादा एक्ट्रेस अपने बेटे की परवरिश पर ध्यान देती हैं। हाल ही दीया को लाडले अव्यान के साथ क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों में दीया क्लीनिक के बाहर बेटे को अपने सीने से लगाए नजर आ रही हैं। हालांकि, इस दौरान अव्यान का चेहना बिलकुल भी नजर नहीं आ रहा। उन्होंने अपने लाडले को व्हाइट बेबी प्रिंट कम्बल से लपेटा हुआ है और सिर पर बेबी प्रिंट कैप लगाई हुई है।

PunjabKesari

 

वहीं, दीया मिर्जा के लुक की बात करें तो इस दौरान वो ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक जैगिंग में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

इस दौरान एक्ट्रेस ने कैजुअल लुक कैरी किया है। गाड़ी में बैठने के बाद एक्ट्रेस अपने लाडले को गोद में लिए उसके सिर पर हाथ पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

बता दें, दीया मिर्जा ने बेटे अव्यान को 14 मई को जन्म दिया था। हालांकि इस बात की जानकारी उन्होने फैंस को जुलाई के महीने दी थी। गुड न्यूज देते हुए एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उनके बेटे का जन्म कम महीनों में हुआ था, जिसकी वजह से उसे अस्पताल में काफी दिनों तक भर्ती रहना पड़ा था। बेटे के स्वस्थ होते ही एक्ट्रेस ने उसके जन्म की जानकारी फैंस को दी थी।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News