वैक्सीन लगवाने से डर रही हैं दीया मिर्जा,बोलीं- ''प्रेग्नेंट और ब्रेस्टफीडिंग करने वाली महिलाओं के लिए नहीं है सेफ''

5/17/2021 7:51:56 AM

मुंबई: एक्ट्रेस दीया मिर्जा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी राय खुल कर रखती हैं। हाल ही में दीया मिर्जा ने कोरोना के खौफ को कम करने के लिए लगाई जा रही वैक्सीन पर बात की। उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए इस समय जिस वैक्सीन का इस्तेमाल किया जा रहा है उनका अभी तक प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए क्लिनिकल ट्रायल नहीं हुआ है।

PunjabKesari

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने प्रेग्नेंट महिलाओं के वैक्सीनेशन पर चिंता जाताई थी। कोरोना वायरस की वैक्सीन प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए कितनी असरदार है, इसके प्रभाव और दुष्प्रभाव को लेकर अभी भी बहस जारी है।

PunjabKesari

 

इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने भी ट्वीट कर अपनी बात रखी जिसमें उन्होंने लिखा-'यह वास्तव में महत्वपूर्ण है। अवश्य पढ़ें और यह भी ध्यान दें कि भारत में वर्तमान में उपयोग किए जा रहे किसी भी टीके का गर्भवती और स्तनपान कराने वाली माताओं पर परीक्षण नहीं किया गया है। मेरे डॉक्टर का कहना है कि हम ये टीके तब तक नहीं ले सकते जब तक आवश्यक क्लिनिकल परीक्षण नहीं हो जाते।'

PunjabKesari

बता दें कि दीया मिर्जा खुद इस समय प्रेग्रेंट हैं। ऐसे में वह भी अपने होने वाले बच्चे का पूरा ध्यान रख रही हैं। दीया ने शादी के डेढ महीने बाद अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। वह उस दौरान अपने हनीमून के लिए मालदीव गई थीं जहां से खूबसूरत तस्वीर शेयर करके उन्होंने अपने फैंस को ये खुशखबरी दी थी।

PunjabKesari

वैभव से शादी होने से पहले दीया के प्रेग्नेंट होने की वजह से उन्हें कई लोगों ने ट्रोल करने की कोशिश की थी। इस पर ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया था। दीया ने 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News