पांच महीने के बेटे को घर पर छोड़ इवेंट में शामिल हुईं दीया, 4 घंटे भी लाडले के बिन नहीं रह पाई एक्ट्रेस, बोलीं-''ये बहुत मुश्किल था''

9/25/2021 12:10:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीया मिर्जा पति वैभव रेखी संग शादी के बाद बेटे अव्यान संग जिंदगी के खूबसूरत पलों को जी रही हैं। वह एक बेटे की मां बनकर बेहद खुश हैं और उस पर अपना पूरा ध्यान देती हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस अपने बेटे को छोड़ एक इवेंट का हिस्सा बनने गई थीं। वहां एक्ट्रेस 4 घंटे के लिए अपने बेटे से दूर रहीं और उसके बिना रहने का अनुभव उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया।


दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वो खड़ी नजर आ रही हैं। इस के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- पिछली रात मैं एक खास इवेंट का हिस्सा बनने के लिए अपने घर से बाहर गई हुई थी। मैं पूरी टीम का इस इवेंट के लिए शुक्रिया करना चाहती हूं, क्योंकि इस इवेंट के लिए मुझे अव्यान को 4 घंटे अकेला छोड़ना पड़ा। ये मेरे लिए बहुत मुश्किल था। अवि, आपकी मम्मा काम करेंगी, क्योंकि मम्मा चाहती हैं कि वे आपकी परवरिश के लिए इस जहां को और बेहतर बनाना चाहती हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

बता दें कि इससे पहले दीया ने बेटे अव्यान संग अपनी एक स्केच फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अपने बेटे को गोद में उठाए नजर आईं थीं।


View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

बता दें, दीया मिर्जा ने इसी साल शादीशुदा वैभव रेखी संग शादी रचाई थी। वैभव रेखी एक्ट्रेस से शादी से पहले एक बेटी के पिता हैं। वहीं दीया मिर्जा की भी वैभव संग दूसरी शादी है, जिसके बाद उन्होंने बेटे अव्यान को जन्म दिया। अब वह पांच महीने का हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News