ध्वनि भानुशाली हिट्ज म्यूजिक के नए सिंगल ''डायनामाइट'' के साथ बनीं सुपर गर्ल

5/3/2022 3:20:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश की पॉपुलर पॉप सिंगर ध्वनि भानुशाली ने हिट्ज़ म्यूज़िक पर आज अपना लेटेस्ट सिंगल डायनामाइट रिलीज किया। हाई ऑन बीट्स यह डांस ट्रैक म्यूजिक और विसुअल्स के मामले में दर्शकों को  कुछ फ्रेश और नया देने का वादा करता है।

 

इस कलरफुल म्यूजिक वीडियो को कोलिन डीकुन्हा ने डायरेक्ट किया है जो पंजाब के खूबसूरत लोकेशन्स पर सेट किया गया है। इस वीडियो में ध्वनि को एक मॉडर्न पंजाबी कुड़ी के रूप में दिखाया गया है, जो जानती है कि हर लड़की एक लड़के के बराबर है और यह गाने के पॉवरफुल लीरिक्स के जरिए सामने आता है। वहीं कुंवर जुनेजा द्वारा लिखित इस म्यूजिक वीडियो को गौरव दासगुप्ता ने कंपोज किया हैं, जिसमें ध्वनि पहली बार फुल स्वैग के साथ रैप करती दिखाईं देंगी और जो फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कमी नहीं होगा।

 

रजित देव की कोरियोग्राफी और गाने के जबरदस्त बीट्स निश्चित रूप से हर दर्शक को ध्वनि के साथ-साथ इसकी धुन पर झूमने को मजबूर कर देंगे। इस वीडियो का आइडिया इस विचार के साथ आया कि 'क्या होगा अगर एक रेगुलर पंजाबी गर्ल को सुपरपावर्स मिल जाए?' ध्वनि भानुशाली का 'डायनामाइट' वास्तव में रंगों का धमाका और पंजाबी साउंड्स के साथ एक आम लड़की के जीत का सेलिब्रेश है।    

 

सिंगर ध्वनि भानुशाली कहती हैं, "मेरे लिए डायनामाइट काम करने के लिए एक धमाका था। पंजाब में एक सुंदर वाइब है और मुझे वहां के लोगों की एनर्जी पसंद है। डायनामाइट मूल रूप से देसी है। गौरव के कंपोजिशन से लेकर गाने में कोलिन के खूबसूरत विजुअल्स तक, मुझे लगता है कि हमने वास्तव में एक संदेश के साथ अपनी खूबसूरत संस्कृति की दुनिया बनाई है जो हर लड़की के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि हम में से हर एक लड़की डायनामाइट है।"

 

विनोद भानुशाली कहते हैं, “गाना कैची, मॉडर्न होने के साथ-साथ सशक्त भी है। डायनामाइट का संगीत और गीत आज की लड़कियों से आसानी से जुड़ जाएंगा। ऑडियो के अलावा, संगीत वीडियो कुछ नया है और ध्वनि को पहले कभी न देखे गए रूप में दिखाता है। ”

 


निर्देशक कोलिन डीकुन्हा का कहना हैं, "इस संगीत वीडियो में, हमने ध्वनि के व्यक्तित्व और फ्री स्पिरिट को कैप्चर किया है - यह उनके किरदार की मासूमियत लेकिन आधुनिकता और आत्मविश्वास को दर्शाता है। हमारे पास परंपरागत रूप से मेल सुपरहीरो थे लेकिन डायनामाइट के साथ, अब हमारे पास एक महिला सुपरहीरो है जो सुपर कूल भी है।”

 

डायनामाइट अब हिट्ज़ म्यूज़िक के YouTube चैनल पर उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News